सुशांत केस में खुद पर लगे आरोपों से दुखी हुए सूरज पंचोली, दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 12:28 PM (IST)

सुशांत केस की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है इस मामले को सुलझाने के लिए सीबीआई जांच कर रही है। दूसरी तरफ इस मामले में कईं सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिया के अलावा इस केस में सूरज पंचोली का नाम बार-बार सामने आ रहा है। दरअसल सुशांत केस को उनकी मेनेजर दिशा सालियन के साथ जोड़ा जा रहा है और दिशा सालियन और सुशांत केस में लगातार सूरज पंचोली का नाम आ रहा है। हालांकि एक्टर ने दोनों से ताल्लुक न होने की बात कही है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लगातार सूरज को निशाना बनाया जा रहा है और इन्हीं सब बातों से आहत होकर अब एक्टर ने कानून का सहारा लिया है और उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

खबरों की मानें तो सूरज पंचोली ने अपनी शिकायत में कहा कि, ' मीडिया की तरफ से सुशांत के मामले में मीडिया उन्हें मानसिक तौर पर परेशान कर रही है और अपनी शिकायत में उन्होंने कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूब चैनलों का भी जिक्र किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज पंचोली ने सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है और सूरज चाहते हैं कि उनका मानसिक शोषण करने वालों पर जल्द से जल्द कारवाइ की जाए।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सूरज पंचोली की दिशा सालियन के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बातें भी सुनाई गई लेकिन इस फोटो में दिशा नहीं थी जिसके बाद सूरज ने लोगों को और मीडिया को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static