तेजस्‍वी यादव से मिले शेखर सुमन, सुशांत की आत्‍महत्‍या पर रखी CBI जांच की मांग

7/1/2020 10:38:26 AM

सुशांत सिंह राजपूत को आज भी उनके फैंस याद करते हैं। उनके जाने का दुख जितना उनके परिवार वालों को हैं उससे कईं ज्यादा दुख उनके फैंस को भी है। इसी के कारण उनकी मौत के बाद उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत के जाने के बाद कईं स्टार्स भी उनके घर गए। वहीं जहां फैंस उनके लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं वहीं शेखर सुमन भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं ऐसे में इस सिलसिले में वो आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिले और उन्होंने सुशांत के सुसाइड केस को लेकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की।

PunjabKesari

जांच की मांग के लिए लिखी चिट्ठी

तेजस्वी यादव और शेखर सुमन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी और इसी दौरान खबरों की माने तो तेजस्वी यादव ने सुशांत के मामले की जांच के लिए एक चिट्ठी लिखी है। वहीं सुशांत के फैंस भी लगातार यहीं मांग कर रहे हैं कि सुशांत के मामले में सीबीआई जांच करे।

PunjabKesari

नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से CBI जांच के लिए बात करें

वहीं उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से इस मामले के लिए साीबीआई जांच के लिए बात करें और राजगीर में बनने वाली फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का आश्वासन भी दें। तेजस्वी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री उनके परिवार वालों से मिलकर आश्वासन दें कि  वे इस जांच में उनकी हर संभव मदद करेंगे।

बिना प्रमाण के आप इसे आत्महत्या नहीं कह सकते 

वहीं इस पर शेखर सुमन ने कहा कि आप बिना प्रमाण के इसे आत्महत्या नहीं कह सकते हैं। शेखर सुमन के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है बल्कि गैंगिज्म है, ये वेस्टिज इंटरेस्ट का गैंग है।  लोग टैलेंट को दबा देते हैं और सुशांत के मौत के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 
 

PunjabKesari

ऐसी क्या बात थी जो उसे सिम बदलने पड़े 

शेखर सुमन यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे कहा कि सुशांत अगर सुसाइड करता तो सुसाइड नोट लिखकता। आखिर ऐसी क्या वजह थी कि उसे 50 सिमकार्ड बदलने पड़े। अगर वो कुर्ते से फांसी लगाता तो अलग निशान होते। वहीं सुशांत की मौत पर उनके फैंस बेहद दुखी हैं और वो भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 
 


Edited By

Janvi Bithal

Related News