SSR CASE: बिहार DGP बोले- रिया के खिलाफ मिला सबूत तो उसे जमीन खोदकर भी खोज निकालेंगे

8/2/2020 1:54:59 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस जांच जारी है पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलजाने की कोशिश में लगी है वहीं हाल ही में कुछ ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का समर्थन नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस पर सुशांत के परिवार के वकील भी निशाना साध चुके हैं और उनके अनुसार पुलिस अच्छे से इस मामले की जांच नहीं कर रही वहीं अब इस मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रिया को लेकर चेतावनी दी है। 

PunjabKesari

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए रिया को इस मामले में चेतावनी दी है और कहा जिस दिन उन्हें रिया के खिलाफ सबूत मिल गए उसी दिन वह उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकालेंगे। 

जमीन खोदकर भी रिया को ढूंढ निकालेंगे

बिहार के डीजीपी की माने तो ' रिया इस केस में प्राथमिक आरोपी हैं और इस वजह से पटना पुलिस रिया की तलाश कर रही है और  जिस दिन रिया के खिलाफ कोई भी सबूत मिला तो उस दिन हम रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न छिपी हुई हो।

यह लुका छिपी का खेल ठीक नहीं 

अपने इंटरव्यू में गुप्तेश्वर पांडे आगे कहते हैं कि अगर रिया सच्ची है और दोषी नहीं है तो उसे डरने की जरूरत क्यों है वह खुद को पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करें और कहे कि जो पूछना है पूछ लो यह लुका छिपी का खेल ठीक नहीं है। 

रिया क्यों भाग रही है ? 

PunjabKesari

अपनी बातचीत में डीजीपी ने आगे कहा कि हमने मुंबई पुलिस से कागजात मांगे हैं लेकिन वह हमें अभी तक नहीं मिले हैं इस मामले में हमारे पास न एफएसएल की रिपोर्ट है, न ही इंक्वेस्ट रिपोर्ट है, न ही सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट है लेकिन मुंबई पुलिस को ये कागजात देने होंगे। हम लोग रिया से बोल रहे हैं कि वह सामने आए लेकिन आखिर वह भाग क्यों रही हैं?'

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है और साथ ही सुशांत की बहन श्वेता ने भी पीएम मोदी से भाई के इंसाफ के लिए मांग की है। 

 


Edited By

Janvi Bithal

Related News