Sun Transit: सूर्य का तुला राशि में परिवर्तन, इन लोगों के खुलेंगे किस्मत के द्वार

2021-10-18T12:11:49.83

सूर्य देव नौग्रहों के राजा कहलाते हैं। वे हर महीने अलग-अलग राशि में परिवर्तन करते हैं। अक्टूबर महीने की 17 तारीख को सूर्य देव तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वे इस राशि में 16 नवंबर तक रहेंगे। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, सूर्य देव का राशि परिवर्तन करने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। इससे कई राशियों को लाभ तो कइयों को समस्याें झेलनी पड़ती है। मगर आप हम बताते हैं कि यह सूर्य राशि परिवर्तन दिवाली में किन लोगों के लिए खुशियों भरा रहेगा।

PunjabKesari

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के विदेश में पढ़ाई करने के योग बन सकते हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी। आप पार्टनर के साथ इस दौरान किसी हिल स्टेशन में घूमने का प्लान कर सकते हैं।

सिंह राशि

सूर्य का तुला राशि में गोचर होने से सिंह राशि को लाभ मिलेगा। इस दौरान इनकी सेहत में सुधार होगा। कारोबार संबंधी समस्याएं दूर होकर तरक्की के रास्ते खुलेंगे। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों की आमदनी में वृद्धि हो सकती है। पार्टनर के साथ रिश्ते में मजबूती आएगी।

PunjabKesari

तुला राशि

इन लोगों को इस दौरान जीवन में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। तुला राशि वालों की लव लाइफ अच्छी व स्मूद रहेगी। जो लोग विदेश में नौकरी की कोशिश कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। इसके अलावा इस राशि के जातकों को कारोबार में भी लाभ मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को इस दौरान घर व नौकरी में सुख का एहसास होगा। इनका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। नौकरी व कारोबार से जुड़ी से समस्याएं दूर होंगी और मेहनत का पूरा फल मिलेगा। कारोबार से जुड़ी बनाई योजना सफल हो सकती है।

मकर राशि

इन लोगों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। आपको कार्यक्षेत्र में उच्चअधिकारी से प्रशंसा मिल सकती है। ऐसे में करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। मगर पिता के साथ संबंधों में खटास आ सकती है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि ऐसा कोई काम ना करें जो आपके पिता की नाराजगी का कारण बने।

PunjabKesari

मीन राशि

आपके परिवार में किसी सदस्य के लिए शादी का रिश्ता आने के योग बन रहे हैं। आप परिवारवालों के साथ अच्छा व खुशीभरा मबसूस करोगे। नौकरी व कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। भाई-बहनों से भी रिश्ते में मधुरता आएगा। नौकरी कर रहे लोगों की आमदनी बढ़ सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Related News

Recommended News

static