सुप्रीम कोर्ट के जज देखेंगे ''लापता लेडीज'', स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले आमिर खान पहुंचे Court

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 03:48 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘लापता लेडीज' की न्यायाधीशों के लिए स्क्रीनिंग से पहले शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय पहुंचे और प्रधान न्यायाधीश डी. वाई. चंद्रचूड़ ने उनका स्वागत किया। प्रधान न्यायाधीश ने कहा- मैं अदालत में भगदड़ नहीं चाहता लेकिन हम आमिर खान का स्वागत करते हैं जो फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए यहां आए हैं।


यह फिल्म ग्रामीण भारत की दो दुल्हनों की हृदयस्पर्शी कहानी है, जिनकी ट्रेन में यात्रा के दौरान गलती से अदला-बदली हो जाती है। इसका निर्माण राव के बैनर ‘किंडलिंग प्रोडक्शंस' और खान के बैनर ‘आमिर खान प्रोडक्शंस' ने किया है। उच्चतम न्यायालय में शुक्रवार को न्यायाधीशों, उनके परिवारों और रजिस्ट्री के अधिकारियों के लिए यह फिल्म प्रदर्शित की जाएगी। 

PunjabKesari
न्यायालय के प्रशासनिक अनुभाग द्वारा जारी एक पत्र में कहा गया- ‘‘भारत के उच्चतम न्यायालय की स्थापना के 75वें वर्ष के दौरान आयोजित गतिविधियों के तहत लैंगिक समानता के विषय पर आधारित फिल्म ‘लापता लेडीज' शुक्रवार नौ अगस्त, 2024 को प्रशासनिक भवन परिसर के सी-ब्लॉक स्थित ऑडिटोरियम में प्रदर्शित की जाएगी।'' 

PunjabKesari
 तय कार्यक्रम के अनुसार, प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और उच्चतम न्यायालय के अन्य न्यायाधीश अपने परिवार के लोगों के साथ फिल्म देखने पहुंचेंगे। फिल्म अपराह्न सवा चार बजे से शाम छह बजकर 20 मिनट तक दिखाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static