शिल्पा शेट्टी को लेकर बोले अनुराग बसु, 'हम नहीं जानते वो किस नर्क से गुजरी हैं'

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 10:43 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पिछले कुछ महीनों से अपने पति राज कुंद्रा के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर एडल्ट वीडियो बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने का आरोप लगा है जिसके चलते राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्राच द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया था और तब से राज जेल में ही बंद है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा इन सभी विवादों के बीच अपनी और परिवार की जिंदगी को दोबारा से शुरू करने में लगी हुई हैं। जिसके चलते उन्होंने ‘सुपर डांसर 4 ’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बता दें कि शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के करीब 1 महीने के बाद शो में वापसी की है,  ऐसे में शिल्पा की सो में वापसी पर उनके को-जज अनुराग बसु ने भी अपनी प्रतिक्रियी दी है। अनुराग बसू ने कहा कि उन्होंने सुपर डांसर 4 पर वापस आने पर शिल्पा को गले लगाकर कंफर्ट किया।

PunjabKesari

हम नहीं जानते कि शिल्पा किस नर्क से गुजरी हैं
एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने यह भी बताया कि ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर राज कुंद्रा के मामले के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। अनुराग ने कहा कि मैंने सिर्फ उन्हें एक वार्म हग दिया, हम सबने उन्हें गले लगाया, क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं, कई चीजें हुईं, तो इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा।

PunjabKesari

शिल्पा और गीता कपूर के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है
अनुराग ने कहा कि शिल्पा और गीता कपूर के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। इस फेक्ट के बावजूद कि वे बहुत लड़ते हैं। यह एक दोस्ती है, हम तीनों वास्तव में एक-दूसरे को समझते हैं। हम बहुत लड़ते भी हैं, लेकिन यह सब बहुत हेल्दी है। 

PunjabKesari

अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड कर राज ने पिछले साल की थी 1.17 करोड़ की कमाई
वही राज कुंद्रा के केस के बारे में बात करें तो मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि एडल्ट वीडियो मामले की जांच के दौरान, यह पाया गया कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की, जिसने लंदन स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड करके 1.17 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस भी कर चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static