सोशल मीडिया असली नहीं है...सुपरमॉडल बेला हदीद ने रोते हुए Photos शेयर कर सुनाया अपना दर्द

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 01:18 PM (IST)

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला माने जाने वाली सुपर मॉडल Bella Hadid ने अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर खुलकर बात की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी कहानी में बेला ने रोते हुए कि कुछ तस्वीरें भी जारी है, जिसमें उनका दर्द साफ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही मॉडल ने यह भी बताया कि हम अपने दुखों से कैसे बाहर निकलकर खुद को संभाल सकते हैं। बेला का यह भी मानना है कि सोशल मीडिया असली नहीं है।

PunjabKesari

Bella Hadid ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- अपने दुखों, ट्रिगर्स, खुशियों और दिनचर्या को समझने के लिए अकेले समय बिताएं, तभी आप महसूस कर सकेंगे कि आपके अंदर कितना दर्द है और इससे कैसे बाहर निकलना है। वह अपने पोस्ट में लिखती हैं- मैं तुमसे और तुम्हारे शब्दों से प्यार करती हूं, इसने मुझे  मुझे थोड़ा कम अकेला महसूस कराया। उनका कहना है कि सभी इंसान अलग हैं, हर एक इंसान के पास पेशकश करने के लिए कुछ खास और अनोखा है।

PunjabKesari
Bella लिखती हैं कि हर इंसान चिंतित है लेकिन वह  इसे किसी तरह से ढकने की कोशिश कर रहा है। अपनी खामिया,  असुरक्षा, अपनी खुशी सभी को  स्वीकार करना चाहिए। वह आगे कहती हैं कि- सोशल मीडिया असली नहीं है, कृपया यह याद रखें। कभी-कभी आपको केवल इतना सुनना होता है कि आप अकेले नहीं हैं। तो मैं आपको कहती हूं कि आप अकेले नहीं हैं।  

PunjabKesari

मॉडल आखिर में लिखती हैं कि- पता नहीं क्यों लेकिन यहां अपनी सच्चाई बतना थोड़ा मुश्किल लगता है। मुझे समझने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे प्यार करती हूं। इससे पहले भी बेला हदीद अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर  बात कर चुकी हैं। बता दें कि एक रिसर्च में दावा किया गया था कि  बेला का चेहरा ही 'perfect face' है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static