बच्चों की तरह मां के साथ खेलते दिखे सनी देओल, बर्फ में मस्ती करने का Cute वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 11:41 AM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपने आप को लाइमलाइट से काफी दूर रखा हुआ है।  वह  कभी कैमरे के सामने नहीं आतीं, शायद यही कारण है कि बहुत कम लोग उनके बारे में जानते हैं। अब हाल ही में अभिनेता सनी देओल  ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

इन तस्वीरों में सनी अपनी मां के साथ बर्फीली वादियों में बर्फ से खेलते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  हम जितने भी बड़े हो जाएं. इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे. माता-पिता का प्यार अनमोल और सच्चा है। इनकी कद्र करें।  यह लम्हा, मेरी यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपनी मां के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया। 

PunjabKesari

लाखों दिलों को छू देने वाली इस वीडियो  में प्रकाश कौर बर्फ का गोला बनाकर बेटे  को मारती दिखाई दे रही हैं, वहीं सनी भी बर्फ मां के सिर पर डाल रहे हैं। याद हो कि एक बार पहले भी सनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मां का दुपट्टा ठीक करते  नजर आए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि धर्मेंद्र ने साल 1957 में प्रकाश कौर से शादी की थी, जिनसे उन्हें चार बच्चे सनी, बॉबी, अजीता व विजेता देओल हैं। शादी के काफी दिनों बाद फिल्मों में काम करने के दौरान एक्टर का दिल हेमा मालिनी पर आ गया था।  हेमा से उनको दो बेटियां ईशा देआल और अहाना देओल हैं। फिलहाल, एक्टर अपनी दोनों वाइफ और सभी बच्चों के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ गुजार रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static