कोरोना की नई गाइडलाइन्स पर सुनील ग्रोवर का आया मजेदार रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

11/24/2020 5:09:33 PM

कोरोना का कहर देश भर में बढ़ता जा रहा है। लगातार इसके बढ़ते केस सरकार और लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं। ऐसे में सरकार की तरफ से अब एक बार फिर सख्ती की जा रही है। इसी संबंध में कोरोना की रोकथाम के लिए और इससे बचाव के लिए  सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है और इसके मुताबिक अब शादी में सिर्फ 50 लोग ही आ सकते है। सरकार के इस कदम को जहां लोग अच्छा फैसला मान रहे हैं तो वहीं अब इस पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

सुनील ग्रोवर ने कसा तंज 

PunjabKesari

कोरोना की नई गाइडलाइन्स पर कमेंट करते हुए सुनील ग्रोवर ने तंज कसते हुए लिखा ,' कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है, पहले सिर्फ पढ़ाई और नौकरी तक था!! अब तो शादी की दावत में जाने के लिए भी टॉप 50 में आना जरूरी है!!' सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रही है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

लगातार बढ़ रहा कोरोना 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि लोगों में अब इस वायरस को लेकर कहीं न कहीं डर भी खत्म हो चुका है जिसके कारण वह अच्छे तरीके से नियम भी सारे फॉलो नहीं कर रहे हैं। हालांकि इसकी वैक्सीन पर काम किया जा रहा है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द लोगों को इसकी वैक्सीन मिल जाएगी। 


Janvi Bithal

Recommended News