उम्र में 8 साल बड़े काजोल के भाई को डेट कर रही कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना!

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 01:30 PM (IST)

सोनी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा  शो की भूरी और सरला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कल  24 जून को 35 साल की हो गई हैं। बतां दें कि सुमोना 24 जून, 1986 को लखनऊ में पैदा हुई और करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान की फिल्म 'मन' से की थी। उस वक्त सुमोना की उम्र महज 13 साल थी और वो 6th क्लास में पढ़ती थीं। 

इसके बाद सुमोना ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर का पहला सीरियल 2006 में आया 'कसम से' किया। इसमें सुमोना ने निवेदिता का किरदार निभाया था। इसके बाद टीवी सीरीयल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में भी सुमोना नज़र आई। 

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुमोना रियल लाइफ में काजोल और रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही हैं जोकि सुमोना से 8 साल बड़े हैं । 

PunjabKesari

शादी की अफवाह पर सुमोना ने क्या कहा?
एक बार अपनी शादी की अफवाह पर सुमोना ने दुबई के रेडियो स्टेशन 'जोश 978 यूएई' पर कहा था- सम्राट उनके फैमिली फ्रेंड हैं, लेकिन उन दोनों में शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई है और ना ही आने वाले समय में फिलहाल ऐसा कोई सीन है। सुमोना इन अफवाहों पर खुद हंसती हैं और कहती हैं कि उनकी तो सम्राट से मुलाकात साल में सिर्फ एक बार दुर्गा पूजा पर होती है।

सुमोना जहां अभी 35 साल की हैं, वहीं सम्राट मुखर्जी 43 साल के हो चुके हैं। दोनों 2015 में एक कॉमन फ्रेंड है। सम्राट डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'खेले हम जी जान से' में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

रानी और काजोल से है गहरे रिश्ते-
सम्राट मुखर्जी फिल्म बॉर्डर में काम कर चुकी एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी के छोटे भाई हैं। सम्राट ने 'भाई भाई' (1997) और 'सिकंदर सड़क का' जैसी फिल्मों भी काम किया है। बता दें, सम्राट के पिता रोनू मुखर्जी, काजोल के पिता शोमू मुखर्जी और रानी के पिता राम मुखर्जी सगे भाई हैं।

सुमोना की फैमिली-
मुंबई में रहनेवाली सुमोना ने लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल लखनऊ, उत्तर प्रदेश और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, मुंबई से स्कूलिंग की है। उन्होंने मुंबई के जय हिन्द कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। उनके परिवार में पिता, मां के अलावा एक छोटा भाई है। पिता, श्रीलंका में काम करते हैं। 1997 से सुमोना का परिवार मुंबई में रह रहा है।

PunjabKesari

कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी भी रह चुकीं है सुमोना
बता दें कि कपिल और सुमोना की जोड़ी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान लोगों को खूब पंसद आई थी। यहीं से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे। 

करियर-
सुमोना कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। जैसे कि दूरदर्शन पर 'कब क्यों कैसे' (2009), जी टीवी पर 'कसम से' (2006-2009), बिंदास पर 'सुन यार चिल मार' (2007 ), स्टार प्लस पर 'कस्तूरी' (2007-2009), और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर 'बड़े अच्छे लगते हैं' (2011-2014) आदि। इसके अलावा सुमोना सलमान खान की फिल्म 'किक' में भी काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News

static