टीना-शालीन से अपनी बेइज्जती का बदला लेगी सुंबुल! पिता ने दी सलाह, कहा- उनकी औकात दिखानी होगी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 07:03 PM (IST)

बिग बाॅस 16 के बीते एपिसोड में एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान को शालीन भनोट के लिए क्रश रखने पर काफी कुछ सुनना पड़ा था। सलमान खान ने सुंबुल को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह टीना को शालीन से बात नहीं करने देती। वहीं इस बीच सुंबुल ने अपने पिता से बात की। उनके पिता ने कहा कि टीना और शालीन को अब उनकी औकात दिखानी होगी। 

PunjabKesari

बिग बाॅस सुंबुल को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि उनके पिता बीमार है। वह बाहर नहीं जा सकती इसलिए फोन पर उनकी बात करवा रहे हैं। जब सुंबुल अपने पिता की आवाज सुनती है तो वह रोने लगती है। एक्ट्रेस के पिता उन्हें टीना और शालीन से दूर रहने को कहते हैं। जिसके बाद सुंबुल कहती है कि वो शालीन से प्यार नहीं करती। यह सब कुछ गलत दिखाया जा रहा है। सुंबुल के पिता उन्हें समझाते हुए कहते हैं- 'ये दोनों बहुत बड़ी कहानी बना रहे हैं। मैंने तुम्हें 5-5 जैकेट भेजी थी लेकिन फिर भी तुम शालीन की जैकेट पहनकर घूम रही हो। लोग मुझे कितनी गलियां दे रहे हैं। कह रहे हैं कि अपनी बेटी का तमाशा बना दिया।'

PunjabKesari

सुंबुल के पिता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, 'टीना के मुंह पर लात मारना और कहना कि तुम्हें शर्म नहीं आई, मैं दोस्त मानती हूं, तुम्हें दोस्त की तरह रखती हूं। तुम मेरे बारे में ये सब बातें कर रही हो। ऐसा दोस्त बनाओ जो हर पल तुम्हारे साथ खड़ा रहे। शालिन और टीना सिर्फ तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं। तुम्हारे सामने कुछ और बोलते हैं और पीठ पीछे कुछ और कहते हैं।'

PunjabKesari

वह कहते हैं, 'पूरी दुनिया में ये मैसेज जा रहा है कि 18 साल की लड़की एक 40 साल के आदमी के पीछे पागलों की तरह पड़ी हुई है. मुझे मालूम है तुम शालीन को बाप की तरह देखती हो पर कोई नहीं समझेगा।' इससे पहले सुंबुल के पिता शो में आए थे। तब भी उन्होंने सुंबुल का सामने शालिन और टीना के बारे में बात की थी। उन्होंने शालीन से कहा था कि वो तुमसे साफ दिल से मिली लेकिन तुमने उसका तमाशा बना दिया। मुझे तो यकीन भी नहीं था कि आप इस तरह की हरकत करोगे। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी सुंबुल के पिता ने कहा था, 'मैं पहले शालीन को नहीं जानता था, लेकिन अब जानने लगा हूं।' उनका कहना है कि उन्होंने बेटी शो में भेजते हुए कहा था कि वह शादी डॉट कॉम या परफेक्ट मैच खोजने वाली जगह नहीं जा रही है, बल्कि गेम खेलने जा रही है। अब पिता की बातों का सुंबुल पर कितना असर होता है ये तो आने वाले समय में पता चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static