शाहरुख की लाडली सुहाना ने शेयर की हाॅट एंड स्टाइलिश मिरर सेल्फी, दिखीं उनकी टोंड बॉडी और एब्स

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 04:44 PM (IST)

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान जब भी कभी घर से बाहर निकलती तो अकसर मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती है. भले ही  सुहाना ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।  वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

PunjabKesari

सुहाना के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में सुहाना का एक सेक्सी डांस वायरल हुआ था जिसके बाद अब सुहाना ने बेहद हाॅट एंड स्टाइलिश मिरर सेल्फी शेयर की है जो देखते ही देखते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। इस सेल्फी में उनका अंदाज देखने लायक है। इस सेल्फी में सुहाना ने क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम बैगी जीन्स वियर की है साथ में मिंट ग्रीन कलर का हैंडबैग और पैरों में  स्टाइलिश स्नीकर्स पहन रखें है। सुहाना ने यह सेल्फी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है जिसमें वह तैयार होकर मिरर में सेल्फी लेते हुए नजर आईं।
 

इस सेल्फी में सुहाना का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन उनकी टोंड बॉडी और एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना का यह स्टनिंग पोज फैन्स को काफी पसंद आया. वहीं सुहाना के करियर की बात करें तो फिलहाल वह  न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वहीं फैन्स को भी सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू करने का काफी बेसब्री से इंतजार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static