न्यूयॉर्क में बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं शाहरूख की लाडली सुहाना, बंद कमरे से शेयर की अपनी ये तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 12:54 PM (IST)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अकसर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के चलते सुर्खियो में छाई रहती हैं। सुहाना अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बेहद आलीशान है सुहाना का न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट
इसी बीच सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो न्यूयॉर्क की है।  इस तस्वीर में सुहाना अपने न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट से चांद की ओर देखती हुई नजर आ रही हैं और वह एक पीले रंग के सोफे पर बैठी हुई हैं जिसमें वह काफी एलीगेंट दिखाई दे रहा है। इस फोटो को जरिए आप देख सकते हैं कि सुहाना के अपार्टमेंट से बेहद शानदार व्यू नजर आता है। वह सोशल मीडिया पर अपने अपार्टमेंट की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुके  हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना इस समय अमेरिका में फिल्म डायरेक्शन की पढ़ाई कर रही हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं। सुहाना की ये तस्वीर पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  इस तस्वीर पर सुहाना के फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस फिल्म से लांच होंगी शाहरूख की लाडली सुहाना
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुहाना खान बहुत जल्द बतौर एक्ट्रेस  बाॅलीवुड में लॉन्च होने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता जोया अख्तर सुहाना खान को लेकर शो-बिज में लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ज़ोया डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए कॉमिक बुक आर्ची की हिंदी फिल्म पर काम कर रही हैं, ये कहानी एक टीनएज के ऊपर है।

PunjabKesari

शॉर्ट फिल्म में कर चुकीं हैं काम
वहीं इससे पहले सुहाना बड़े पर्दे पर कदम रखने से पहले एक शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकीं हैं। दरअसल, उन्होंने 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नामक एक शॉर्ट फिल्म में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। यह उनके कॉलेज का प्रोजेक्ट था और फैन्स को इसकी एक झलक देखने को मिली। शॉर्ट फिल्म से उनकी तस्वीरों ने सभी को बहुत प्रभावित किया जिसके बाद फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static