डेनिम के साथ अपने वॉर्डरोब को करें अपडेट, बॉलीवुड डिवाज से लें Styling Tips

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 11:05 PM (IST)

फैशन कितना भी पुराना क्यों ना हो लौटकर जरुर आता है। जैसे डेनिम, यह सबसे वर्सेटाइल फैब्रिक में से एक है। तभी तो हर किसी की पहली पसंद डेनिम ही बन चुका है। इसकी खास बात यह है कि इसे माैसम में कैरी किया जा सकता है।  डेनिम जींस तो लगभग हर लड़की के वॉर्डरोब में होती ही है लेकिन अब मार्किट में ऑवरसाइज डेनिम शर्ट, जंपसूट, ड्रेसेज और शर्ट आदि की अच्छी वेरायिटीज भी मिल रही है। ऐसे में अगर आप भी डेनिम के साथ स्टाइिल करने की सोच रही हैं तो बॉलीवुड डिवाज से आइडिया लेना ना भूलें। चलिए डालते हैं बेस्ट डेनिम लुक्स पर एक नजर। 

PunjabKesari

कियारा लुक

अगर आप अपने स्टाइल से रॉक करना चाहती हैं तो कियारा की तरह ऑल ओवर डेनिम कैरी कर  सकती हैं। डेनिम पैनल के साथ जैकेट का डबल-लेयर्ड कॉलर उनके लुक को क्लासी बना रहा था। मैचिंग पर्स और जॉगर्स के साथ आप अपने पूरे लुक को खस बना सकती हैं। 

PunjabKesari
करीना लुक

बाॅलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा करीना कपूर का कैजुअल अवतार फैंस को बेहद पसंद आता है। डेनिम जंपसूट लुक में वह काफी क्यूट लग रही थी। सफेद स्नीकर्स के इस आउटफिट को कैरी कर आप भी कूल लग सकती हैं। 
PunjabKesari
कैटरीना लुक

कैटरीना कैफ भी डेनिम में कहर ढा चुकी है। व्हाइट टी शर्ट डेनिम जींस के साथ लॉन्ग डेनिम जैकेट में उनका लुक काफी स्मार्ट लग रहा था। एक्ट्रेस ने इसे ब्लैक शेड्स के साथ राउंड किया था।

PunjabKesari
अनुष्का लुक

डेनिम शर्ट को आप डिफरेंट तरीकों से स्टाइल करके अपने लुक को खास बना सकती हैं। अनुष्का शर्मा भी डेनिम जींस और फुल स्लीव शर्ट में काफी कंफर्टेबल लग रही रही थी। इस केजुअल लुक के साथ उन्हाेंने व्हाइट शूज कैरी किए। 

PunjabKesari
सोनम लुक

हर लड़की के पास उसके वॉरड्रोब में कम से कम एक डेनिम की ओवरसाइज्ड शर्ट जरूर होनी चाहिए। इसे सोनम कपूर की तरह आप ब्लैक पैंट के साथ टीमअप कर सकती है। ये कंफर्टेबल होने के साथ- साथ आपके लुक को यूनिक भी बना देगी। 

PunjabKesari

आलिया लुक 

अगर आप  बॉसी लुक की तलाश में हैं तो आलिया की तरह ब्लैक टीशर्ट पर गहरे नीले रंग की डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। उन्होंने अपने लुक को  डेनिम ब्लू जींस और हाई हील लॉन्ग बूट्स के साथ कंपलीट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static