फिल्मी है स्टार अमृता राव और RJ अनमोल की love Story, पहली बार शेयर की पूरी कहानी

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 01:21 PM (IST)

चुलबुली अमृता राव अपने निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं। उन्होंने कभी भी किसी भी मंच पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। शादी के सालों बाद उन्होंने अपनी  लवस्टोरी को लेकर खुलकर बात की है और दुनिया को बताया कि कब वह आर जे अनमोल को अपना दिल दे बैठी थी। इसके साथ ही अमृता ने  बताया कि पति के साथ उनका रिश्ता बहुत पवित्र रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

 

अमृता राव और आरजे अनमोल ‘COUPLE of Things’ टाइटल के साथ अपनी प्रेम कहानी बहुत ही अनोखे तरीके से फैंस को सुनाई है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में अमृता कहती है-  एक फिल्म स्टार और एक रेडियो जॉकी के बीच की प्रेम कहानी दुनिया में पहले कभी नहीं हुई। हमारी लव स्टोरी काफी अनोखी और फेयरीटेल जैसी है।  एक्ट्रेस कहानी की शुरूआत करते हुए कहती है- उस दिन मैं रेडियो स्टेशन जा रही थी, लेकिन मुझे पता नहीं था कि, वो दिन मेरी जिंदगी बदल देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)


इसके बाद अनमोल कहते हैं, “रेडियो स्टेशन आना मेरी जॉब का हिस्सा है, लेकिन उस दिन जब मैं अपने रेडियो स्टूडियो आया, तो मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि, बॉस जिंदगी बदलने वाली है। कपल ने इस दौरान अपनी एक मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें अनमोल, अमृता को एक फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प है कि पहली मुलाकात के एक साल बाद इन दोनों ने एक दूसरे से बात की। 

PunjabKesari

अमृता ने अनमोल से साथ में शो होस्ट करने की रिक्वेस्ट की, जिसके बाद वे दोनों 5 जुलाई 2009 को रेडियो स्टूडियो में मिले। इस मुलाकात के दौरान दाेनों ने ठेले पर खिचड़ी खाई और फिर अनमोल के पूछने पर  अमृता ने बताया कि वह सिंगल हैं। अब आगे की कहानी के लिए आपको इन दोनों के अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा। यह पहली बार है जब  अमृता और अनमोल एक साथ एक फ्रेम में नजर आए और इस दौरान इन्होंने कई  निजी जानकारियां फैंस के साथ शेयर की। 

PunjabKesari
'अब को बरस' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता को असली सफलता फिल्म 'इश्क-विश्क' से मिली,  जिसमें वो शाहिद कपूर के अपोजिट थीं। इसके बाद वह 'मैं हूं ना' और 'विवाह' जैसी फिल्मों में दिखीं। वह आखिरी बार साल 2019 रिलीज हुई फिल्म ठाकरे में नजर आईं थीं.

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static