Bigg Boss में बेशर्मी की सारी लिमिट क्रॉस, रात के अंधेरे में श्रीजिता-सौंदर्या ने किया Liplock

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 11:35 AM (IST)

टेलिविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss के हर सीजन में ड्रामा के साथ- साथ रोमांस भी खूब देखने को मिलता है।  पिछले कुछ सीजनों में कंटेस्टेंट्स अश्लीलता की हद पार करने से भी पीछे नहीं हटे। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था सौंदर्या और गौतम विज के बीच, दोनों किसी भी कोने में होते तो एक-दूसरे की बाहों में ही नजर आते थे। गौतम ताे शो से बाहर हो गया लेकिन सौंदर्या का रोमांस अभी खत्म नहीं हुआ है।


अगर आप सोच रहे हैं कि सौंदर्या घर के ही किसी लड़के के साथ रोमांटिक हो रही है तो आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि इस बार तो वह लड़की के साथ ही कुछ अजीब हरकतें करती दिखाई दे रही है। रात के अंधेरे में कोई और नहीं बल्कि  श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा एक दूसरे के साथ लिपलॉक करती दिखी। उनकी सह हरकतें देख अब्दू रोजिक ने माथ पिटना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
दरअसल बिग बॉस के एक एपिसोड में कैप्टन रूम में शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक, सौंदर्या शर्मा और सृजिता बात कर रहे होते हैं। इस बीच सौंदर्या और सृजिता अब्दू को चिड़ाने के लिए एक दूसरे को किस करती हैं, पहले तो वह अपनी उंगलियों को बीच में रखती हैं। फिर बाद में दोनों एक दूसरे के होंठ पर किस करते देती हैं। इस लिपलॉक के गवाह बने शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि अब्दू कहते हैं कि ये क्या हो रहा है, इस पर सृजिता कहती हैं कि अगर तुम भी प्यार करते हो तो शिव को किस करो।  वहीं शिव कहते हैं कि हमने ये क्या देखा। दोनों को उम्मीद नहीं थी कि सौंदर्या और सृजिता उनके सामने इस तरह की हरकत करेंगी। याद हो कि सौंदर्या ऐसी ही एक हरकत गौतम के साथ भी कर चुकी है। ऐसे में लोग उनके कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static