सोनू सूद स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के बने ब्रांड एंबेसडर, 2022 में होंगे वर्ल्ड विंटर गेम्स का हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 06:35 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल से ही गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। वह लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं हालही में उन्होंनों 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। वहीं अब सोनू सूद से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। 

दरअसल, सोनू सूद को उनके जन्मदिन के मौके पर स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट  का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वहीं, वह अगले साल रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों  में भारत के दल का हिस्सा होंगे।

PunjabKesari

सोनू को बर्थडे पर ये बड़ा गिफ्ट
 इस बात की घोषणा सोनू ने भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत के दौरान की है। सोनू सूद ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे विशेष ओलंपिक भारत के साथ शामिल होने की इस यात्रा में शामिल होकर खुशी हो रही है। मैं परिवार में शामिल होने पर अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होने का वादा करता हूं।

PunjabKesari

मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा
इस दौरान सोनू सूद ने एथलीटों से बातचीत भी की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। बतां दें कि विशेष ओलंपिक भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोनू सून जनवरी में रूस के कजान में भारत के एथलीटों की टीम का नेतृत्व करेंगे।

PunjabKesari

सोनू सूद ने कहा कि मैं विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम के साथ रहने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा और इस सपॉर्ट की गूंज भारत में गूंजेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static