'माउंटेन मैन' के परिवार ने सोनू सूद से नहीं लिए पैसे तो एक्टर ने घर पहुंचाया राशन

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 04:46 PM (IST)

'माउंटेन मैन' के नाम से फेमस दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है। बीते दिनों एक ट्विटर यूजर ने दशरथ मांझी के परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में सोशल मीडिया पर खबर शेयर की थी। जिसके बाद बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उनकी मदद करने का ऐलान किया था। 

दशरथ मांझी के परिवार ने मदद लेने से किया मना 

हाल ही में अपने वादे को पूरा करते हुए सोनू सूद ने उनके परिवार के लिए पैसों का इंतजाम कर दिया। लेकिन दशरथ मांझी के परिवार ने पैसे लेने से इंकार कर दिया। उन्होंने सोनू सूद से किसी भी तरह की आर्थिक सहायता लेने से मना कर दिया। हालांकि सामान लेकर आने वाले संदेश वाहक के जिद करने पर उन्होंने राशन स्वीकार कर लिया। राशन में 1 क्विंटल चावल, 1 क्विंटल आटा और 50 किलो आलू शामिल है।

PunjabKesari

दशरथ मांझी की परपोती के इलाज का उठाएंगे खर्च

इसके अलावा सोनू सूद की टीम ने दशरथ मांझी की परपोती जो कुछ दिन पहले एक दुर्घटना में घायल हो गई थी, उसके हाथ-पैर के ऑपरेशन का खर्च उठाने का भी वादा किया है। उन्होंने कहा कि वह जब भी बच्ची के इलाज के लिए अस्पताल जाएं तो वहां के डाॅक्टर से बात करवा दें। इलाज का सारा खर्चा अस्पताल में पहुंचा दिया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें बीते दिनों एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'सोनू सूद सर ये दशरथ मांझी है इन्हें माउंटेन मैन के नाम से जाना जाता है इनके ऊपर फिल्म भी बनी है इन्होंने अपनी पत्नी के प्रेम में पहाड़ को काट कर सड़क बना दी थी आज यह दाने-दाने के लिए मोहताज है आज इन्हें आपकी मदद की सख्त जरूरत है।' जिसके बाद एक्टर ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'आज से तंगी खत्म। आज ही हो जाएगा भाई।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static