मुसीबत में फंसे सोनू सूद, मोगा पुलिस ने दर्ज की FIR

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 06:41 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों मुसीबत से घिरे हुए हैं। एक्टर पर आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मोगा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले 20 फरवरी को पंजाब में चुनाव वाले दिन चुनाव आयोग ने एक्टर की गाड़ी को कब्जे में ले लिया था। मतदान केंद्र के बाहर देखे जाने के कारण सोनू सूद पर पर्चा भी दर्ज हुआ था। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, सोनू सूद अपनी बहन मालविका सूद जो पंजाब के मोगा से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार हैं उनके लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। वहीं मिली जानकारी के मुताबित चुनाव आयोग ने एक्टर को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया था। उन्हें शिकायत मिली थी कि वह वहां जाकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे। हालांकि एक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है।

PunjabKesari

एक्टर ने दी सफाई 

सोनू सूद ने इन सभी बातों से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें क्षेत्र में शिअद प्रतयाशी लोगों को भड़काने की सूचना मिली थी जिसकी जांच करने के लिए वह वहां गए थे। रिपोटर्स की मानें तो सोनू सूद विवादों के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं। 

खबरों की मानें तो जिस गाड़ी में सोनू सूद सवार थे वो गाड़ी भी उनके नाम नहीं थी। गाड़ी में उनके कुछ दोस्त भी सवार थे। जिसके बाद उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static