''माउंटेन मैन'' का परिवार पाई-पाई के लिए हुआ मोहजात, सोनू सूद बोले- आज से तंगी खत्म

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 04:52 PM (IST)

लाॅकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने और उन्हें उनके घर पहुंचाया। पूरा देश सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ कर रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि माउंटेन मैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने दशरथ मांझी की खबर शेयर कर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है।

अंकित राजगढ़िया नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'सोनू सूद सर ये दशरथ मांझी है इन्हें माउंटेन मैन के नाम से जाना जाता है इनके ऊपर फिल्म भी बनी है इन्होंने अपनी पत्नी के प्रेम में पहाड़ को काट कर सड़क बना दी थी आज यह दाने-दाने के लिए मोहताज है आज इन्हें आपकी मदद की सख्त जरूरत है।'

PunjabKesari

इस जानकारी के बाद सोनी सूद ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'आज से तंगी ख़त्म। आज ही हो जाएगा भाई।' जिसके बाद हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, 'आप एक सराहनीय काम कर रहे हैं। इसके लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं।'

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिस तरह आप इन मुसीबतों के बाद आगे आए हैं गरीबों और प्रवासी मजदूरों के लिए वो एक अकल्पनीय कार्य है जो आपने किया है। सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा ये क्यों है आपने लोगों को बता दिया। आपकी नयी योजना प्रवासी रोजगार जरूरतमंदो के लिए मददगार साबित होगी। भारत माता की जय।'

PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'सोनू सूद असली बब्बर शेर है।'

PunjabKesari

बता दें अपनी पत्नी के दशरथ मांझी ने छेनी और हथौड़े से 360 फुट लंबी, 30 फुट चौड़ी और 25 फुट ऊंचे पहाड़ को अकेले ही काटकर रास्ता बनाया था। जिसके लिए सरकार ने उन्हें सम्मानित भी किया था। उनके इस काम पर मांझी द माउंटेन मैन नाम की फिल्म भी बनाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static