मैं नही रखूंगी पहला व्रत...सोनम की बहन ने  करवा चौथ पर ज्ञान देने वालों को लगा दी क्लास

2021-10-19T14:13:24.417

लाइमलाइट से दूर रहने वालीं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपनी शादी के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने 14 अगस्त को  अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की थी, जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच रिया के एक फैन ने उन्हे करवा चौथ को लेकर सलाह दे डाली, जिस पर वह  भड़क गई। 

PunjabKesari

फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर का कहना है कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखेंगी क्याेंकि उन्हे इस पर विश्वाश नहीं है। रिया ने करवा चौथ को लेकर एक लंबा चौड़ा इंस्टाग्राम पोस्ट  शेयर किया, जिसमें लिखा है-  करवा चौथ के कोलेबोरेशन के लिए कृपया संपर्क न करें। यह कोई ऐसा त्योहार बिल्कुल नहीं है जिसमें मेरा और करण का विश्वास हो। वह और उनके पति इस त्योहार को मनाने वाले अन्य जोड़ों का सम्मान करते हैं और इस त्योहार के  उत्सव का आनंद भी लेते हैं। 

PunjabKesari

रिया आगे लिखती हैं कि आप लोग प्लीज मुझे करवा चौथ के गिफ्ट्स या फिर कलैबरेशन के लिए ना पूछें। इसमें मैं या करण विश्वास नहीं करते हैं। मैं जिस चीज पर यकीन नहीं करती या उससे सहमत नहीं हूं, उसे प्रमोट करना या बढ़ावा देना पसंद नहीं करती हूं। हालांकि कुछ लोग मुझे इसको नहीं मनाने के लिए मूर्ख भी कह रहे हैं, लेकिन हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं तो यह अच्छा है। 

PunjabKesari
अनिल की बेटी ने अपने पोस्ट में लिखा- मैं ये सब सिर्फ इसलिए लिख रही हूं क्योंकि कुछ लोग मुझे बार-बार हर तरह से यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि मुझे यह व्रत रखना चाहिए। अगर आप यह पढ़ रहे हैं तो प्लीज इस शिट के लिए थैंक्यू।  रिया द्वारा इस तरह करवा चौथ का अपमान करना लोगों को पसंद नहीं आया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static