सोनाक्षी ने साइबर बुलिंग के खिलाफ उठाई आवाज, पुलिस के साथ मिलकर किया ये काम

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 04:40 PM (IST)

सोशल मीडिया पर सिर्फ महिलाओं के साथ साइबर उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस भी सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग का शिकार हो चुकी हैं। इन मामलों को देखते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने साइबर बुलिंग के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर एक कैंपेन की शुरूआत की है।

खुद सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने #fullstoptocyberbullying नाम से महाराष्ट्र पुलिस के महानिरीक्षक और मिशन जोश के साथ मिलकर अभियान चलाया है। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कह रही है कि किसी के ऊपर बेहूदा बातें और उन्हें ट्रेल करना कितना आसान होता है। वह कहती हैं कि वे भी उनमें से एक हैं। जिसके बाद सोनाक्षी कहती हैं कि मैंने साइबर उत्पीड़न और आॅनलाइन मजाक उड़ाने पर रोक लगाने का फैसला लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's time to stop the pandemic that’s plaguing our online world- Cyber Bullying and harassment. Full Stop To Cyber Bullying is a campaign by Mission Josh, where I have teamed up with Special IGP Mr Pratap Dighavkar with an aim to create awareness and educate people about online harassment, trolls, impact on mental health of victims who have faced trolling. Ab bas, NO more online harassment! @missionjoshofficial @cyberbaap @riteshb12 @vinavb @mansidhanak @studiounees #FullStopToCyberBullying

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Jul 25, 2020 at 2:10am PDT

 

सोनाक्षी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह हमारी ऑनलाइन दुनिया- साइबर बदमाशी और उत्पीड़न की महामारी को रोकने का समय है। फुल स्टॉप टू साइबर बुलिंग, मिशन जोश का एक अभियान है, जहां मैंने विशेष आईजीपी श्री प्रताप दिघवकर के साथ मिलकर जागरूकता पैदा करने और ऑनलाइन उत्पीड़न, ट्रोल, ट्रोलिंग का सामना करने वाले पीड़ितों के मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव के बारे में लोगों को शिक्षित करने के उद्देश्य से किया है।'

PunjabKesari

बता दें सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर थी। एक्ट्रेस ने इसकी वजह सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही नेगेटिविटी को बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static