सोनाक्षी का लुक बना चर्चा का विषय, महंगे मंगलसूत्र ने खींचा ध्यान कीमत इतनी हो जाए वर्ल्ड टूर

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 05:58 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले करवाचौथ पर एक खास लुक से सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लाल रंग की साड़ी और सिंदूर के साथ बेहद खूबसूरत दिखने वाले मंगलसूत्र का प्रदर्शन किया। इस खास अवसर पर सोनाक्षी का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गया।

खास मंगलसूत्र का चयन

सोनाक्षी सिन्हा ने करवाचौथ के दिन जो मंगलसूत्र पहना, वह बेहद यूनिक था। यह रोज गोल्ड कलर में था और इसमें मोती और हीरे जड़े हुए थे। इस मंगलसूत्र को देखने पर यह बिल्कुल भी पारंपरिक रूप में नहीं लगता था, बल्कि यह एक खूबसूरत नेकलेस की तरह नजर आता था। सोनाक्षी ने अपनी फोटोज के कैप्शन में लिखा, "आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रही हूं। हैप्पी करवा चौथ मिस्टर हसबैंड जहीर इकबाल। यह मेरे प्रेम का प्रतीक है – मेरा BVLGARI मंगलसूत्र सौतोइर नेकलेस।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

BVLGARI का शानदार डिजाइन

सोनाक्षी का यह मंगलसूत्र BVLGARI का 18 कैरेट का डिजाइन है, जिसमें ओनिक्स इंसर्ट और पावे हीरे शामिल हैं। इसकी कीमत भी उतनी ही शानदार है, जो है 13.6 लाख रुपये। इस उच्च मूल्य वाले मंगलसूत्र ने सोनाक्षी के लुक को और भी आकर्षक बना दिया। लाल साड़ी, चूड़ियाँ और सिंदूर के साथ सोनाक्षी का यह अवतार एक नई नवेली दुल्हन की याद दिलाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luxurious (@luxuriousbymm)

 

पहला करवाचौथ

इस वर्ष जून में शादी करने के बाद, यह सोनाक्षी और उनके पति जहीर इकबाल का पहला करवाचौथ था। दोनों ने इस अवसर को बड़े प्यार से मनाया और एक-दूसरे के लिए अपने प्रेम को जाहिर किया। सोनाक्षी ने इस दिन अपने खास लुक और महंगे मंगलसूत्र के जरिए अपने पति के लिए अपनी भावनाएँ व्यक्त कीं, जो कि उनके रिश्ते की गहराई को दर्शाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

सोनाक्षी सिन्हा का यह पहल करवाचौथ उनके फैंस के लिए एक यादगार पल बन गया है, और उन्होंने अपनी खूबसूरती और प्रेम के प्रतीक के साथ सबका दिल जीत लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static