Sohail Khan 2 साल पहले ही हो चुके थे पत्नी से अलग, Seema Khan ने खुद दिखाया था अपने घर का माहौल!

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 01:43 PM (IST)

जब यह खबर सामने आई कि एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं तो हर किसी को गहरा झटका लगा। किसी ने नहीं सोचा था सोहेल खान अपनी पत्नी को डिवोर्स देंगे। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। आज इस कपल को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। भले ही सोहेल खान और सीमा खान आज तलाक लेने फैमिली कोर्ट पहुंचे लेकिन काफी समय से वो एक-दूसरे से अलग रहे रहे थे और ये बात खुद एक शो में सीमा खान ने ही की थी।  

2 साल पहले ही अलग हो गए थे सोहेल और सीमा

दरअसल, करण जौहर की वेब सीरीज ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में बॉलीवुड की फेमस पत्नियों ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया था। इस शो में भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती नज़र आई थी। इसी शो में सीमा खान ने अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की थी। उनकी बातों से ही पता चला था कि सोहेल और उनके रिश्ते में कुछ प्रॉब्लम चल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

करण के शो में उठा था इस राज से पर्दा

सीजन के पहले एपिसोड में सोहेल जब सीमा के घर पर एंटर करते हैं, तो वह कहती हैं लो सोहेल आ गए हैं। एक तो यहां से फैन्स समझ गए कि दोनों साथ नहीं रहते हैं। इसके बाद चौथे एपिसोड में दोनों का बड़ा बेटा निर्वान यूएस से आता है. वह सीमा का नया डिजाइन किया घर देखता है. सीमा बेटे से कहती हैं कि उनके साथ और समय बिताएं. इस पर निर्वान कहता है कि वह उनसे मिलने आता रहेगा. इसके बाद निर्वान ये भी कहता है कि आप तो ऐसे बोल रहे हो जैसे मैं बहुत दूर रहता हूं. मैं तो बस सड़क के उस पार रह रहा हूं.

बाद में सीमा कैमरे की तरफ देखते हुए कहती हैं, मैं निर्वान को ज्यादा नहीं देख पाती. वह अपने पापा के साथ रहता है. वह यहां जब भी आता है, तो सो जाता है. यह निर्वान की सबसे खराब बात है। उस वक्त इस एपिसोड को देखने के बाद सभी फैंस कयास लगा रहे थे कि ये दोनों अलग-अलग घर में रह रहे हैं और अब जब दोनों आज कोर्ट में तलाक लेने पहुंचे तो ये बातें सच हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76)

हुमा कुरेशी के साथ जुड़ चुका है सोहेल का नाम 

इससे पहले भी सोहेल और सीमा के बीच अनबन की खबरें सुनने को मिल चुकी है। पहले खबर आई थी कि सोहेल और सीमा के रिश्ते खराब हो रहे है जिसकी वजह से दोनों अलग हो सकते है और इसकी वजह हुमा कुरैशी को भी बताया गया था। रिपोर्ट्स की माने तो हुमा और सोहेल की नजदीकियां सीमा खान को पसंद नहीं थी। हालांकि बाद में सोहेल और हुमा ने इन सभी बातों को बकवास कहा था। एक इंटरव्यू में हुमा ने सफाई देते हुए ये तक कह दिया था कि सोहेल उनके बड़े भाई जैसे हैं।

बेहद दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

आज चाहे सीमा और सोहेल ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया लेकिन इनके रिश्ते की शुरुआत काफी अच्छे तरीके से हुई थी। सोहेल और सीमा ने साल 1998 में भागकर शादी की थी। सोहेल के मुताबिक, उन्हें सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया था। सीमा दिल्ली की रहने वाली है और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थी। मुंबई में चंकी पांडे की सगाई में सोहेल और सीमा की मुलाकात हुई थी। चंकी पांडे और सीमा रिश्तेदार है। बस इसके बाद इनकी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। सोहेल और सीमा शादी करना चाहते थे लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी इसलिए दोनों ने भागकर शादी की। सीमा हिंदू है और सोहेल मुसलमान धर्म की वजह से इनके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। यही नहीं उन्होंने दोनों का मिलना-जुलना बंद करवा दिया था इसलिए दोनों ने भागकर शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76)

कहा जाता है कि आधी रात को दोनों के निकाह के लिए मौलवी तक को किडनैप किया गया और फिर सब कुछ कुबूल हो गया। दोनों के 2 बेटे है निर्वाण खान और योहान खान हैं।वही आज जब दोनों फैमिली कोर्ट में तलाक लेने पहुंचे तो दोस्त की तरह मिलें।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया, 'सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है। दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए।' हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया।

बता दें कि खान परिवार में यह दूसरा तलाक है इससे पहले अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था और अब सोहेल खान सीमा खान से डिवोर्स लेने जा रहे है। ये खान परिवार के लिए ही नहीं बल्कि तमाम फैंस के लिए भी झटका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static