पति राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए बदली शिल्पा शेट्टी की सोच, कहा- ''कल का कोई ठिकाना नहीं...''

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 04:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पति राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो केस में फंसने के बाद खुद को और परिवार को दोबारा से जिंदगी की पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि एडल्ट फिल्म मामले में राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था, इतना ही नहीं उन्होंने अपने शो सुपर डांसर से भी ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद अब वह फिर से डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4 ‘ में जज की कुर्सी पर लौट आईं हैं।

PunjabKesari

सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें
वहीं खुद को और बच्चों को मानसिक रुप से  स्वस्थ रखने के लिए शिल्पा योग और स्प्रिचुएलिटी का सहारा ले रही हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ज्ञान की बातें शेयर की हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगमुद्रा में अपनी एक फोटो शेयर की है इसके साथ ही उन्होंने मोटिवेशनल पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में शिल्पा ने लिखा कि हमारे विचारों में असीम ताकत होती है जो लाइफ को लेकर हमारे नजरिए को आकार देती है. हम अपनी कामयाबी और फैल्योर को कैसे हैंडल करते हैं यह सब दिमाग का ही खेल है, क्या कोई एचीवमेंट आपके सोचने और दूसरों के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल देती है ? क्या जीवन में मिला किसी झटके से यह लगता है कि आपका सब कुछ खत्म हो गया ? अगर आप अपने विचारों और दिमाग को इमोशन के चरम  स्थिति में हो कंट्रोल कर सकते हैं तो आप एक ऐसा संसार बना सकते हैं जहां हर दिन रहते हैं। सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें, अभी जियो, सब कुछ टेंपोरेरी है..आप भी। 

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी को धीरे-धीरे नार्मल कर रही हैं। इससे पहले राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को काफी ट्रोल किया गया था। 

 शिल्पा ने 13 साल के बाद ‘हंगामा 2’ से की वापसी 
वहीं शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में उन्होंने 13 साल के बाद ‘हंगामा 2’ से वापसी की है। इस फिल्म में मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने काम किया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई थी, इसके अलावा शब्बीर खान की ‘निकम्मा’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static