रियल लाइफ में सास बनीं ''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' की ''तुलसी'', शादी से पहले ही दामाद के दे डाली धमकी

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 06:07 PM (IST)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की हाल में ही इंगेजमेंट हुई जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की सगाई की तस्वीरें शेयर की। स्मृति ईरानी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी अर्जुन भल्ला से हुई है। पोस्ट शेयर कर स्मृति ईरान ने अपने दामाद को चेतावनी देते हुए कहा, ‘यह पोस्ट उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है… अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है… आपको ससुर के रूप में एक क्रेजी आदमी से मिलना होगा और इससे भी ख़राब यह है कि मैं तुम्हारी सास हूं.. (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे…’


बता दें कि शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन की पहली पत्नी की बेटी है। जुबीन ने 2 शादियां की है। वही, स्मृति और जुबीन के 2 बच्चे हैं, बेटा जोर ईरानी और बेटी जोइश ईरानी। जब से स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी की सगाई की तस्वीरें शेयर की है तब से लोग जानने के लिए उत्साहित है कि आखिर कौन है अर्जुन भल्ला और क्या करते है क्या वह किसी मंत्री के बेटे है?  चलिए आपको बताते हैं कि अर्जुन भल्ला के बारे में खास बातें। रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन भल्ला टोरंटो, कनाडा के रहने वाले हैं। उनका जन्म कनाडा में ही हुआ था और वही से उन्होंने अपनी स्कूलिंग की। वही, अर्जुन भल्ला ने University of Leicester से एलएलबी की। खबरों की माने तो उन्होंने 2014 में कनाडा में ही एक अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम करना शुरू किया। फिलहाल वह लंदन से एमबीए कर रहे हैं।


वही, शैनेल की बात करें तो वो पेशे से एक वकील हैं। मुंबई में ही उन्होंने अपनी स्कूलिंग की और हायर एजुकेशन के लिए वो अमेरिका गई। वहां जाकर उन्होंने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई की। कहा जाता है कि शैनेल का नाम शाहरुख खान ने रखा है। शाहरुख खान शैनेल के पिता जुबिन ईरानी के बचपन के दोस्त रहे हैं। अर्जुन और शैनेल दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव है लेकिन अपने अकाउंट को दोनों ने ही प्राइवेट रखा है।

वही दूसरी ओर शैनेल स्मृति ईरानी की भले ही सौतेली बेटी हैं लेकिन स्मृति ने कभी अपने दोनों बच्चों से शैनेल को अलग नहीं किया है। शैनेल की अपने दोनों भाई-बहनों के साथ अच्छी बॉडिंग है। अक्सर स्मृति शैनेल के साथ अपने बिताए हुए पलों को फैंस के साथ शेयर करती है। कभी केंद्रीय मंत्री उसकी पसंद का चिकन बनाती है तो कभी उनके साथ आउटिंग पर जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static