ये हरकतें करने के लिए की थी क्या शादी?...सीधी सादी दिखने वाली दलजीत कौर को मिला ''बेशर्म'' का टैग

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 04:07 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर की चर्चाएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी करने के बाद से ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि उनके कुछ फैंस को यह बात समझ नहीं आ रही है सीधी सादी दिखने वाली दलजीत को ऐसा क्या हो गया कि वह इस तरह की हरकतें कर रही है। लोगों की नाराजगी इस कदर बढ़ गई है कि एक्ट्रेस को बेशर्म का टैग तक दे दिया गया है। चलिए बताते हैं क्या है माजरा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)


दलजीत कौर शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन वह पति के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसेमं वह अपनी बालकनी में खड़ी कुछ निहारती दिख रही है, वहीं कमरे से निखिल पटेल उनके पास आते हैं और उन्हें बाहों में ले लेते हैं। वह दोनों एक दूसरे में इतना खो जाते हैं सरेआम रोमांस करना शुरु कर देते हैं। 

PunjabKesari
उनका यह वीडियो देखकर लोग खुद को रोक नहीं पाए और दलजीत के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'यार तुम लोगों ने शादी रियल में की है या बस यूं ही इंस्टा पर रील बनाने के लिए कॉन्टेंट मिले इसलिए की है?' एक अन्य ने लिखा- "आल थैंक्स गोज टू शालीन...जब तक शालिन बिग बॉस में नहीं गया। तब तक आपका इतना फुटेज नहीं मिला था, शालिन के शो में जाते ही आपको फेम मिला। वो बेचारा अंजाने में ही आपको फेमस कर गया...देखो आपके पति कोई काम में नहीं जाते... सिर्फ आप के रीलों के पैसे से घर बैठे खाते हैं"।

PunjabKesari
लोगों की ये बातें सुनकर दलजीत खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने लोगों को जवाब देते हुए लिखा-  'आप प्लीज ऐसे अकाउंट्स को फॉलो मत कीजिए जिन्हें देख कर आपको अच्छा न लगे.' इस कमेंट के साथ उन्होंने एक हार्ट भी बनाया है।  बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दलजीत लोगों के निशाने पर आई हो इससे पहले उन्होंने हनीमून की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर भी लोगों के खूब ताने सुने थे। 

PunjabKesari
बता दें कि दलजीत कौर एक आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। साल 2004 में मिस पुणे का खिताब जीतने के बाद वह मिस नेवी, मिस मुंबई और मिस महाराष्ट्र क्वीन का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। स्टार प्लस के चर्चित शो इस प्यार को क्या नाम दूं में अंजली के किरदार से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। पहले पति शालीन भनोट से अलग होने के बाद अपने बेटे जेडन के साथ रह रही थी। कुछ सालों बाद उनकी मुलाकात निखिल से हुई थी और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static