क्या ये ही प्यार है... या सिर्फ Time pass? इन संकेतों से चलेगा पता

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 03:19 PM (IST)

प्यार से पड़ा इंसान अपने पार्टनर से बहुत सी उम्मीदें पाल लेता है। वो प्यार के साथ सम्मान और हमेशा सच की उम्मीद करता है। छोटी- मोटी खट- पट तो हर रिश्ते में होती है, लेकिन बात तब बिगड़ जाती है जब पार्टनर रिश्ते में रहते हुए किसी और के नजदीक आ जाए । अकसर प्यार में खोए लोगों को ये बात जल्दी पता नहीं चलती  और जब तक उन्हें एहसास होता है कि पार्टनर उनको लेकर सीरियस नहीं है, तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है या नहीं, तो इन संकेतों पर गैर करें...

पार्टनर नहीं पहचानता आपका दर्द

अगर आप दुखी हैं और आपका पार्टनर आपको देखते ही ये बात जान लेता है, तो ये इशारा इस बात का है कि वो आपसे बहुत प्यार करता है। लेकिन अगर वो आपके इमोश्नस को समझ नहीं पा रहे हैं, और जब आप दुख होते हैं तो आपका सहारा नहीं बनते, तो जान लें आपका पार्टनर आपको लेकर सीरियस नहीं है और वो बस टाइम पास कर रहा है।

PunjabKesari

नहीं बताता सही- गलत

अगर आपका पार्टनर आपको सही- गलत नहीं समझता है और गलत कदम उठाने पर रोकते नहीं तो जान लें कि सिर्फ टाइम पास है। आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है, आप क्या कर रही हैं और जो कर रही हैं वो सही होगा या गलत, इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फैमिली से नहीं मिलता

अगर आप किसी के साथ प्यार में हैं और आपका पार्टनर अगर आपको अपनी फैमिली से मिलाने की बात न टालता हो और कभी भी मिलाने को तैयार हो, तो यानी वो आपके साथ प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है। पर अगर आपका पार्टनर फैमिली से मिलाने की बात को टालता हो या इससे बचता हो, तो ये बात इशारा करती है कि वो आपके साथ टाइम पास कर रहा है।

PunjabKesari

मुश्किल घड़ी में नहीं रहता साथ

प्यार की परीक्षा तब होती है जब आप मुश्किल घड़ी से गुजर रहे होते हो। अगर ऐसे समय में आपके पार्टनर को चाहिए कि वो आपका साथ दे। लेकिन अगर ऐसे समय में साथ रहना तो दूर, अगर वो आपको इग्नोर करने लगे और कॉल न उठाए तो फिर ये टाइम पास है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static