सिद्धार्थ की मां ने शहनाज के लिए लिया बड़ा फैसला, फैंस भी कर रहे तारीफ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 15, 2021 - 12:17 PM (IST)

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से हर कोई सदमे में है। सिडनाज की जोड़ी टूटने से फैंस का बुरा हाल है। वहीं सिद्धार्थ की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल इस गम से अभी भी ऊभर नहीं पा रही हैं। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से वह पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ह समय शहनाज के साथ खड़ी हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ की मां ने शहनाज के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ की मां नहीं चाहती की शहनाज सिर्फ एक्टर के बारे में सोचती रहे और बातें करती रहे। जिस वजह से वह खुद डिप्रेशन में चली जाए। ऐसे में उन्होंने शहनाज को फिर से काम पर लौटने की सलाह दी है। सुत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शहनाज अभी भी सदमे में है और पूरी तरह से टूट चुकी हैं लेकिन सिद्धार्थ की मां उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी हैं। वह खुद मजबूत बनकर शहनाज को आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं। सिद्धार्थ की मां का कहना है कि शहनाज के लिए इस नुकसान से बाहर आने का सबसे अच्छा तरीका खुद को काम में बिजी रखना होगा। इसलिए वह उसे जल्द ही काम पर वापस जाने, दोस्तों से मिलने और फिर से नाॅर्मल लाइफ जीने की सलाह दे रही हैं। उनका कहना है कि शहनाज अपने दिमाग को सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा किसी दूसरें कामों में बिजी रखें।

PunjabKesari

इससे पहले खबरें आई थी कि सिद्धार्थ के गम में डूबी शहनाज न तो ठीक से खा रहीं हैं और न ही ठीक से सो रहीं हैं। शहनाज की ऐसी हालत देख सिद्धार्थ की मां एक्ट्रेस की देखभाल कर रही हैं। वह शहनाज के लिए मजबूत बन गई हैं और उसका साथ बिल्कुल नहीं छोड़ रही हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से पूरी तरह टूट चुकी शहनाज को संभालने के लिए भाई शहबाज दौड़े चले आए थे। तभी से वह शहनाज के साथ हैं। 

PunjabKesari

बता दें खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ और शहनाज दिसंबर में शादी करने वाले थे। सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैन पेज पर शहनाज गिल की करीबी दोस्त के हवाले से इस बारे में जानकारी दी गई थी। कहा गया था कि दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी वे अब वेडिंग डे की तैयारी कर रहे थे। इन सभी तैयारियों के बीच 2 सितंबर को बुरी खबर सामने आई कि सिद्धार्थ हम सबको छोड़कर चले गए। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज के सारे सपने अधूरे रह गए। शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार को हुए नुकसान को सही नहीं किया जा सकता लेकिन यह जानकर खुशी होती है कि सिद्धार्थ की मां हर पल शहनाज के साथ रह रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static