डाॅक्टर का खुलासा, दवा लेने के बाद नींद में हुई Sidharth Shukla की मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 03:28 PM (IST)

टीवी अभिनेता और Bigg Boss 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की बीती रात कथित तौर पर हार्ट अटैक से मौत हो गई, जिससे पूरी टीवी इंडस्ट्री के साथ उनके लाखों फैंस शोक्ड में है। जानकारी के मुताबिक,  कल रात सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्होंने दवा लेने का फैसला किया और जल्दी सो गए। इसके बाद वह सुबह उठ नहीं पाए। सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य और कर्मचारी आज गुरुवार को उन्हें जगाने गए, लेकिन उन्होंने उसे बोहोश अवस्था में पाया। जिसके बाद उनकी बहन और देवर सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु बहुत पहले नींद के दौरान हुई होगी
सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों का कहना है कि  वह एक बेहद फिट और मजबूत व्यक्ति थे और किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं थे। वहीं, अस्पताल में इलाज कराने पहुंचने के बाद डॉ. निरंजन और डॉ. शिवकुमार ने अभिनेता के शरीर को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मृत्यु बहुत पहले नींद के दौरान हुई होगी।

PunjabKesari

परिवार ने सिद्धार्थ की मौत पर साजिश की संभावना से किया साफ इनकार 
इस बीच, सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत के पीछे किसी साजिश की संभावना से साफ इनकार कर दिया है। उन्हें यकीन है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। 

सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और परिवार के अन्य सदस्यों के जल्द ही अस्पताल पहुंचने की उम्मीद है। मुंबई पुलिस ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और सीआरपीएफ अधिकारियों की एक अतिरिक्त टीम को भी बुलाया गया है।

PunjabKesari

 दो बहनों और मां को पीछे छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने पिछे दो बहनों और मां को पीछे छोड़ गए है जबकि उनके पिता का बहुत पहले देहांत हो गया था।  सिद्धार्थ के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे।

PunjabKesari

बिग बॉस का सीजन 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए थे
करयिर की बात करे तो सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और इसके बाद  'बालिका वधू’ से उन्हें घर-घर में पहचाना मिली।इसके बाद बिग बॉस का सीजन 13 जीतने के बाद वह एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static