पुल‍िस को दिए बयान में मां ने कहा, ''रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था, सुबह सो कर ही नहीं उठा''

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 05:57 PM (IST)

टीवी एक्‍टर और बिग बाॅस फेम स‍िद्धार्थ  शुक्‍ला के अचानक निधन पर हर कोई शोक्ड है। बता दें कि स‍िद्धार्थ का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था। 

PunjabKesari

दूसरी तरफ पुल‍िस इस मामले में सभी करीबियों से पूछताछ कर रही है। ऐसे में स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मां ने बेटे की मौत पर अपना बयान दर्ज कराया है।

स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे
पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है। वहीं स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है कि रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था, सुबह तड़के उसे सिने में दर्द उठा जिसके बाद मैंने उसे पानी दिया और फिर सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठा। बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार स‍िद्धार्थ ने रात में कुछ दवाएं खाई थी जिसके बाद सुबह जब उनकी मां ने दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई जवाब नहीं म‍िला और उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया और अस्‍पताल प्रशासन ने उन्‍हें मृत घोषित कर द‍िया।

PunjabKesari

 सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में बीएमसी हेल्थ विभाग की टीम कूपर अस्पताल पहुंची
वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में बीएमसी हेल्थ विभाग की टीम कूपर अस्पताल पहुंची है और इस मामले में कूपर अस्पताल के डीन से पूरी जानकारी ले रही है। कूपर अस्पताल के डीन ने बताया कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया था तो उनकी पहले ही मौत हो गयी थी। पुलिस को दी गई सूचना में बताया गया है कि  बॉडी का पंचनामा करेंगे और उसके बाद आगे मेडिकल प्रोसेस के तहत पोस्ट मार्टम वगैरह किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static