दिल से भी अमीर थे सिद्धार्थ शुक्ला, लॉकडाउन में ''आनंदी'' के परिजनों की पैसे भेज करते थे मदद

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 10:46 AM (IST)

40 साल की उम्र में एक्टर और बिग बाॅस फेम रहे सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी को खल रहा है। सिद्धार्थ की मौत पर लोग इसलिए भी हैरान है कि क्योंकि उनकी फिटनेस देख कोई ये नहीं कह सकता इस तरह उनकी हार्ट अटैक से मौत हो सकती है। बता दें कि इस समय सिद्धार्थ शुक्ला का करियर तेजी से आगे बढ़ रहा था और ऐसे समय में उनकी दिल की धड़कनों ने उन्हें धोखा दे दिया।

 2 सिंतबर को सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद पिछे उनकी मां और दो बड़ी बहनें अकेले रह गई। बता दें कि करयिर की शुरूआत सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं तो कई टीवी सीरियल्स में काम किया, लेकिन टीवी शो ‘बालिका वधू’ से उन्हें खास पहचान मिली थी। 

PunjabKesari

बड़े दिल वाले इंसान थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ अपनी नीजि जिंदगी में कितने अच्छे और बड़े दिल वाले इंसान थे इसका राज हाल ही में उनकी को स्टार रहीं दिवगंत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने बताया कि कैसे मुश्किल घड़ी में सिड ने उनकी मदद की।

दरअसल, ‘बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्यूषा बनर्जी दोनों ने साथ काम किया था। शो में सिद्धार्थ ने शिवराज शेखर की भूमिका निभाई थी तो वहीं, प्रत्यूषा ‘आनंदी’ का किरदार निभाया था। अब दोनों इस दुनिया में नहीं है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ हीरा था और उसका दिल भी वैसा ही था
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने खुलासा किया है कि कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ हीरा था और उसका दिल भी वैसा ही था। प्रत्यूषा बनर्जी के निधन के बाद से वह लगातार उनके पिता के संपर्क में थे, वे अक्सर उनकी जरूरतों के बारे में उनसे पूछते थे, लॉकडाउन के दिनों में जब मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा तो उन्होंने जबरदस्ती 20 हजार रुपए दे दिए।

PunjabKesari

प्रत्यूषा के निधन के बाद भी सिद्धार्थ हमेशा हमारे टच में रहे
प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा कि प्रत्यूषा के निधन के बाद से वे हमेशा टच रहे. सीरियल की शूटिंग के दौरान वे कई बार घर आए और प्रत्यूषा के जाने के बाद भी यह सिलसिला बना रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static