बस यादों में रह जाएंगे सिद्धार्थ, ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से पंचतत्‍व में हुए विलीन

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 03:56 PM (IST)

बिग बॉस 13 के विजेता रहे टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया था। जिसके बाद  40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट में ब्रह्मकुमारी समाज  के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि कूपर अस्‍पताल से उनके शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें सीधे श्‍मशान ले जाया गया था। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम संस्‍कार में  मां रीता शुक्ला और शहनाज गिल रही मौजुद
सिद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम दर्शन और उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल होने शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची थीं। तस्‍वीरों में उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही थी। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला, सिद्धार्थ की बहनें और उनके करीबी दोस्त आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला भी श्‍मशान घाट पहुंचे थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए फैंस बारिश में खड़े दिखे
वहीं बता दें कि मुंबई में जोरदार बारिश के बीच फैंस अपने दिवंगत स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए श्मशान घाट के गेट पर खड़े हुए हैं। हालांकि मुंबई पुलिस ट्रैफिक और भीड़ पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से  मौत के सही कारण का लगेगा पता 
वहीं दूसरी तरफ बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभी कुछ खास सामने नहीं आया है और ना ही मौत के कारण का पता चला है। ऐसी जानकारी है कि हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत के सही कारण का पता लगाया जाएगा। अभी तक जो बात सामने आई है उसमें यह बताया गया है कि  सिद्धार्थ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था और ना ही अंदरूनी रूप से वह चोटिल पाए गए हैं। सिद्धार्थ के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में तीन घंटे तक चला, जिसके बाद आज सुबह 11 बजे  सिद्धार्थ के शव को उनके परिजनों के हवाले किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static