सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नन्ही कियारा के साथ शेयर किया वीडियो, एक्टिंग में देती हैं अच्छे-अच्छों को मात

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 12:27 PM (IST)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह ने कई लोगों को प्रभावित किया। फिल्म के डायलॉग्स को इंस्टाग्राम रील्स में बदल गए और अब सिद्धार्थ भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं। दरअसल, सिद्धार्थ ​​ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'नन्ही कियारा' के साथ सुपरहिट फिल्म शेरशाह के एक दृश्य को दोहराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जो परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

मिल चुके हैं 1,386,000 लाइक्स

फैन्स को सिद्धार्थ का यह प्यारा-सा वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। चाइल्ड इंस्टाग्राम स्टार कियारा खन्ना और सिद्धार्थ की इस वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में 1,386,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

फैंस का मिल रहा खूब प्यार

वीडियो में नन्हीं कियारा 'शेरशाह' के एक डायलॉग पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मल्होत्रा ​​ने लिखा, 'डिंपल के रूप में मिलिए नन्हीं कियारा से। #shershaahreels @shivani.j.khanna #shershaah” बता दें कि कियारा खन्ना इससे पहले भी शेरशाह फिल्म के कई डॉयलॉग्स व सीन्स पर रिल्स बनाकर शेयर कर चुकी हैं। नन्ही कियारा पर सिद्धार्थ तो फिदा हुए ही हैं वहीं ऑनस्क्रीन डिंपल यानी कियारा आडवाणी भी छोटी स्टार से काफी इंप्रेस्ड हैं।

PunjabKesari

कौन है कियारा खन्ना?

नन्ही इंस्टा रील्स स्टार कियारा खन्ना चाइल्ड इन्फ्लुएंसर है, जिनकी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। उनकी मां शिवानी खन्ना दोनों बेटियों कियारा और उनकी बड़ी बहन मायरा वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। यही नहीं वीडियो के लिए वह ही उन्हें तैयार भी करती हैं। इंस्टाग्राम वीडियो से उनकी 728,711 तक कमाई हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static