नई नवेली दुल्हनिया कियारा के साथ सरेआम रोमांटिक हुए Sidharth Malhotra, वायरल हुई फोटोज

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:54 PM (IST)

7 फरवरी को सिद्धर्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12 फरवरी को कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। इस प्यारे से कपल की लव स्टोरी हर किसी के दिल को छू रही है। वहीं अब शादी के बाद सिद्धार्थ अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ रोमांटिक होते हुए दिखे। ये कुछ अनदेखी तस्वीरें रिसेप्शन की हैं जो कपल के फेवरेट ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

कपल ने दिया स्वैग वाला पोज

फोटोज में सिद और कियारा स्वैग में पोज देते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में वो अपनी वाइफ को किस करते हुए दिखे। वहीं कपल की ये अनसीन पिक्चर्स देखकर उनके फैंस का दिल गदगद हो गया। एक यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत कपल', तो वहीं एक और ने लिखा, 'टचवूड' और कईयों ने रेड हार्ट्स की बौछार की है।

PunjabKesari

कमेंट में फैंस कपल पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हर कोई इन्हें देखकर यही कह रहा है कि ये मेड फॉर ईच अदर हैं। आपको बता दें कि ये बॉलीवुज के इन कपल्स में से हैं, जिन्होनें कभी पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं किया।  कपल की लव स्टोरी 2021 में शुरु हुई थी। कुछ वक्त तक एक-दूसरे को जानने के बाद इन्होनें शादी करके अपना नया सफर शुरु किया है। रील लाइफ से रियल लाइफ तक सिद्धर्थ कियारा की जोड़ी ने सबका मन मोह लिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static