अपनी दुल्हनिया को इस घर में लेकर आएंगे सिद्धार्थ, खूबसूरत आशियाने का एक- एक कोना है शानदार

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 05:15 PM (IST)

बॉलीवुड गलियारों में फिर से शहनाई बजने जा रही है। मोस्ट लविंग कपल माने जाने वाले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसे लेकर चारों तरफ खुशियां ही खुशियां दिखाई दे रही है। अपने इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए कपल ने राजस्थान के जैसलमैर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस काे चुना है। 

PunjabKesari
जहां एक तरफ कियारा और सिद्धार्थ की रॉयल शादी का गवाह बनने जा रहे पैलेस के खूब चर्चे हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हम आज आपको उस आलिशन घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जहां  एक्ट्रेस दुल्हन बनकर वहां जाएगी। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलिशान घर की जो मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है। इस इलाके में  जहां तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं। इस अपार्टमेंट की खास बात यह है कि इसे शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया है।  

PunjabKesari
सिद्धार्थ चाहते थे कि उनका घर आरामदायक और स्वागत योग्य हो और साथ ही उनके आत्मविश्वासी व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी हो। बतायाजा रहा है कि शादी के बाद वह अपनी दुल्हनिया को इसी घर में लेकर आएंगे। 

PunjabKesari
 गौरी खान की खास बात यह है कि इंसान की पर्सनैलिटी के हिसाब से उसका घर डिजाइन करती हैं। सिद्धार्थ के घर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बताया जाता है कि सिद्धार्थ को ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं, ऐसे में उनके सपनों के आशियाने को कम सामान के साथ ही अच्‍छा लुक दिया गया है। 

PunjabKesari
सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में ब्राउन औऱ क्रीम कल के रंगों को ज्यादा जगह दी गई है। सिद्धार्थ अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं। अब बस इंतजार है कपल की शादी का, उनकी  ग्रैंड वेडिंग को लेकर  फैंस काफी Excited हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static