इकलौते बेटे की मौत के बाद ऐसी हो गई है सिद्धार्थ की मां की हालत, वायरल हुई फैमिली फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 06:18 PM (IST)

अपने जवान बेटे को खाेना किसी भी मां के लिए आसान नहीं है।  सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां भी इस दर्द से गुजर रही है। जो कभी अपने लाडले में  बुढ़ापे का सहारा देखती थी, आज वह बिल्कुल अकेली पड़ गई है।  भले ही वह दुनिया से अपना दर्द छिपाने की कोशिश करे लेकिन आंखें सब कुछ बयां कर देती है।  अपने बेटे की यादों में ही उनकी जिंदगी बीत रही है। 

PunjabKesari
दरसअल इन दिनों सोशल मीडिया पर #SidharthShukla ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में लोगों के हाथ दिवंगत एक्टर के परिवार की एक फोटो लगी, जिसे देख हर कोई भावुक हो उठा।  इस तस्वीर को शेयर कर लिखा गया- मुझे रीता मां और सिड के परिवार की एक तस्वीर मिली। यह तस्वीर सिड के चचेरे भाई की शादी की है, जिसे हाल ही में पोस्ट किया गया।

PunjabKesari
इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तो जैसे बहार सी आ गई। फैंस इस फोटो को शेयर करने वाले का शुक्रिया अदा कर रहे हैं साथ ही  सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर अपना प्यार भी जाहिर कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इस फैमिली फोटो में बस सिद्धार्थ की कमी है। रीटा मां के चेहरे पर जो गम झलक रहा है उसे देख सभी भावुक हो रहे हैं। 

PunjabKesari
इस फैमिली फोटो में सिद्धार्थ की गैर-मौजूदगी लोगों को बहुत खल रही है। याद हो कि 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला कार्डियक अरेस्ट के चलते दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनकी माैत के बाद लोगों के सबसे ज्यादा चिंता रीटा मां की थी जिनके लिए सिद्धार्थ ही उनके सब कुछ थे। एक्टर हमेशा कहते थे उनकी मां बहुत स्ट्रांग वुमन हैं जिन्होंने पापा के बाद उन्हें संभाला। सिद्धार्थ तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और इसलिए मां के लाडले थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static