Saif के बेटे को नहीं इस एक्टर को डेट कर Shweta Tiwari की लाडली!

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:57 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर लाइमलाइट में बनी ही रहती है। वही इनके लिंकअप के चर्चे भी आम सुनने को मिल जाते है। पिछले काफी वक्त से खबरें सुनने को मिल रही थी कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है। दरअसल, दोनों को 1-2 बार साथ में स्पॉट किया गया जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। पलक सैफ के बेटे को नहीं बल्कि किसी और को डेट कर रही है। दरअसल, पलक जिसे डेट कर रही है वो जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने वाला है और इनके रिश्ते के लिए श्वेता तिवारी भी राजी है। चलिए आपको बताते है कौन है वो शख्स जिसपर आया पलक तिवारी का दिल...

एक्टर वेदांग रैना के साथ रिलेशनशिप में है पलक

एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक, जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' में काम कर रहे एक्टर वेदांग रैना के साथ रिलेशनशिप में है। कहा जा रहा है कि पलक और वेदांग एक ही टैलेंट एजेंसी से है। दोनों की पहली मुलाकात एजेंसी द्वारा होस्ट की गई पार्टी में हुई थी। पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और ये दोस्ती अब डेटिंग में बदल गई। रिपोर्ट्स की माने तो पलक और वेदांग पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन अभी तक उन्होंने इस बेहद गुपचुप रखा ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही पलक और वेदांग के रिश्ते से श्वेता तिवारी को भी कोई एतराज नहीं है। श्वेता तिवारी से जब पलक के इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो जवाब में एक्ट्रेस ने कहा,‘ये जाहिर सी बात है कि अभी ही दोनों के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई है, तो इतनी जल्दी इस रिलेशनशिप पर बात करना सही नहीं होगा. पलक जो भी च्वाइस लेगी उस पर मुझे खुशी ही होगी.’

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है पलक

पलक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'रोजी द सैफरन चैप्टर' है, जिसमें उनके साथ अरबाज खान और तनिषा मुखर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग हो चुकी है लेकिन अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई। वही हाल में खबर सामने आई थी कि सलमान खान ने पलक को अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में ब्रेक दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता की बेटी पलक अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत है। पलक ने पंजाबी सॉन्ग ‘बिजली बिजली' किया था जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई। लोग उन्हें बिजली गर्ल ही कहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static