मुझे हिम्मत देने के लिए थैक्यू...अबू जानी -संदीप खोसला के लिए श्वेता बच्चन ने लिखा- Emotional Note

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 05:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का अंदाज ही निराला है। भले ही उन्होंने  फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी है, लेकिन फैशन के मामले में काफी आगे है। उनके हर लुक में  एलिमेंट के साथ ग्रेस नजर आता है, शायद इसी कारण उन्हें बेहद पसंद किया जाता है।  नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर के लॉन्चिंग के दौरान भी उन्होंने अपने लुक से किसी को निराश नहीं किया।

PunjabKesari
नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर के लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन श्वेता बच्चन बेहद ही खूबसूरत लाल लहंगे में नजर आई थी, जिसे डिजाइन किया था जाने- माने फैशन डिजाइनर अबू जानी -संदीप खोसला ने। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।  

PunjabKesari
श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद शानदार तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना दिया। मिरर वर्क वाले लाल लहंगे में वह काफी ग्रेसफुल लग रही थी। नाक में नथ उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रही थी। खास बात यह है कि इस इवेंट में वह ड्रेस के डिजाइनर्स और बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थी।

PunjabKesari
अब अमिताभ बच्चन की लाडली ने अपने एक पोस्ट में अबू-जानी संदीप खोसला का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा- "मैं अबू और सैंडी से तब मिली थी जब मैं 12 साल की थी। उन्होंने मुझे फैशन की दुनिया से  परिचित कराया था। इन दोनों ने उस लड़की को उसके शैल से बाहर निकाला और उसे Confidence दिया, ये आज भी यही करते हैं"।

PunjabKesari
श्वेता बच्चन ने साथ ही अपनी बेटी के लिए लिखा- तुम्हारा स्वागत है नव्या इस पागलपन वाली दुनिया में। अबू जानी -संदीप खोसला ने भी उनके पोस्ट पर खूब प्यार लुटाया है। बता दें कि श्वेता ने अपनी शादी के दिन अबू जानी संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ मैरून रंग का वेलवेट लहंगा पहना था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static