Shruti Haasan की ब्यूटी सीक्रेट का हुआ खुलासा, घरेलू नुस्खों से करती हैं त्वचा की देखभाल

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 11:44 AM (IST)

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग का लोहा सिर्फ टॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी मनवाया है। श्रुति  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए लुक्स से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। वहीं फैंस भी इस खूबसूरत बाला के दीवाने हैं। श्रुति की निखरी, बेदाग त्वचा और हेल्दी बाल हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी स्किन और बालों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो उनकी हमेशा बहुत केयर करती हैं और तरह-तरह के प्रोडक्ट्स भी इस्तेमाल करती होंगी। एक्ट्रेस अपनी स्किन और बालों को हेल्दी रखने के लिए नेचुरल और घरेलू तरीके आजमाना पसंद करती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के खास ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में....

PunjabKesari

मेकअप रिमूवल

रात को सोने से पहले श्रुति हासन अपना मेकअप जरुर रिमूव करती हैं। सोने से पहले एक्ट्रेस अपने चेहरे को क्लीन और केमिकल फ्री रखती हैं। इसके अलावा स्किन हमेशा फ्रेश और ग्लोइंग बनाने के लिए बेहतर नींद लेती हैं।

PunjabKesari

होममेड फेस स्क्रब

श्रुति होममेड स्क्रब और पैक्स लगाना पसंद करती हैं। इसके लिए वो बेकिंग सोडा और नारियल तेल का इस्तेमाल करती है।

चारकोल फेस मास्क

श्रुति कभी-कभी चारकोल फेस मास्क भी लगा लेती हैं। काला चारकोल ग्लोइंग स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है। इससे स्किन में मौजूद विषाक्त तत्वों के लिए एक चुंबक की तरह होता है और उन्हें बाहर निकाल देता है। इसके अलावा चारकोल चेहरे के मुहांसे, ब्लैकहेड्स और व्हाइट हेड्स को जड़ से ठीक करने में भी कारगर होता है।

PunjabKesari

हेल्दी और शाइनी बालों के लिए

अपने बालों को हेल्दी और चमकदार बनाए रखने के लिए श्रुति नियमित रुप से ऑयलिंग करती हैं, जिससे बालों को भरपूर पोषण मिलता है। श्रुति ज्यादातर नारियल तेल का ही इस्तेमाल बालों पर करती है।

PunjabKesari

होममेड हेयर मास्क

हेयर मास्क के लिए वो नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती है। इसमें एवोकाडो, एग व्हाइट, कोकोनट ऑयल और शहद से एक पेस्ट तैयार करती हैं और फिर उसे बालों पर लगा लेती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static