पति से अलग होकर खुश हैं शुभांगी अत्रे, दूसरी शादी पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 04:14 PM (IST)

'भाबी जी घर पर है' के जरिए पहचान बनाने वाली शुभांगी अत्रे सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने सीरियल में भोली-भाली अंगूरी भाबी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस से खूब सुर्खियां बटौरती हैं। एक्ट्रेस ने 2003 में इंदौर में डिजिटल मार्केटिंग में कार्यरत पीयूष के साथ शादी की थी। शादी के दो साल बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ लेकिन अब हाल में कुछ समय पहले उन्होंने पति से अलग होने का ऐलान कर दिया था। पहले पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने अब एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई हैं।

ससुराल वालों ने दिया एक्टिंग छोड़ने का प्रेशर 

जब शुभांगी ने अपने पति से अलग होने का फैसला किया था तो उनके सभी फैंस इस फैसले से हैरान थे। फैंस जानना चाहते थे कि शुभांगी ने आखिर ऐसा क्यों किया है वह अचानक से अपने पति से अलग क्यों हुई हैं। वहीं यह भी अफवाहें थी कि उनके ससुराल वाले एक्ट्रेस को एक्टिंग छोड़ने के लिए कह रहे थे। अब हाल ही में शुभांगी ने एक इंटरव्यू में टूटी शादी पर बात की है।

PunjabKesari

'मैं और पीयूष काफी अलग हैं'

शुभांगी ने बताया कि उन्हें ससुराल में कोई भी परेशानी नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा कि- 'मुझे लॉकडाउन के दौरान इस बात का एहसास हुआ कि मैं और पीयूष दोनों ही बहुत अलग लोग हैं। हमने चीजें ठीक करने की भी कोशिश की पर कुछ भी ठीक नहीं हो रहा था। मेरा मानना है कि किसी भी रिश्ते को खराब मोड़ पर छोड़ने से अच्छा है कि उसे समय रहते ही खत्म कर दिया जाए इसलिए मैंने भी यही किया। अब मैं खुद को भी समय दे रही हूं। शादीशुदा जिंदगी में जो चीजें मैं नहीं कर पाई थी अब वो कर रही हूं। सच कहूं तो लाइफ में बहुत शांति और सुकून है। ये सुकून मैं काफी सालों से ढूंढ रही थी।' 

PunjabKesari

दूसरी शादी करने का कोई प्रेशर नहीं 

इस दौरान शुभांगी से यह भी पूछा गया कि क्या उन पर दूसरी शादी करने का कोई प्रेशर है तो उन्होंने कहा कि-'नहीं मैं अभी किसी भी रिलेशन में नहीं हूं ना ही घरवालों की ओर से दूसरी शादी का कोई प्रेशर है। मैं खुद के साथ समय बिताना चाहती हूं और मुझे दोबारा शादी नहीं करनी है। अभी तो बिल्कुल भी नहीं ना ही मुझे किसी ने प्रपोज किया है और न ही मैं किसी के साथ प्यार में हूं।'  

बेटी के साथ दोस्त की तरह हैं शुभांगी 

शुभांगी ने यह भी बताया कि वह अपनी बेटी के साथ दोस्त की तरह रहती हैं। उनकी बेटी एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती। वह नासा में अपना करियर बनाना चाहती है। वहीं शुभांगी पति पीयूष से अलग होने के बाद अपने करियर और खुद को समय दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static