श्रुति सेठ की हुई इमर्जेंसी सर्जरी, एक्ट्रेस बोलीं- साल 2020 का आखिरी झटका

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 06:36 PM (IST)

इस साल 2020 ने लोगों के सामने बहुत सारी परेशानियां खड़ी की। कभी कोरोना तो कभी कोई प्राकृतिक आपदा। साल 2020 को खत्म होने का इंतजार हर कोई कर रहा है। और आने वाले साल के लिए लोग अच्छी दुआ कर रहे हैं। लोग इसी इंताजर में हैं कि कब यह साल खत्म हो और नया साल आए। लेकिन साल 2020 ने जाते-जाते भी टीवी की इस जानी मानी एक्ट्रेस को एक झटका दे दिया है। दरअसल टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्रुति सेठ की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके कारण उन्हें इमर्जेंसी सर्जरी करानी  पड़ी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो 

इसकी एक फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट भी लिखा है। फोटो शेयर कर श्रुति सेठ ने लिखा , 'आखिरकार 2020 मुझे और मेरे परिवार को आखिरी झटका देने में कामयाब रहा। मेरी एक इमर्जेंसी सर्जरी हुई है। मेरे सारे क्रिसमस प्लान और नए साल पर कहीं जाने का प्लान सब सस्पेंड हो गए और यहां मैं बस इसी का शुक्रिया अदा कर रही हूं एक बहुत बडे़ हेल्थ क्राइसिस से बच गई। मुझे लगता है कि मुझे जो सीख लेने की जरूरत थी, वह नहीं ली और अब जैसे मुझे पूरी तरह पढ़ा दिया गया है। 

प्वाइंट्स में शेयर की बातें 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill)

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में कुछ प्वाइंट्स लिखे हैं और कहा कि मैंने जो सीखा, आपके साथ शेयर कर रही हूं

.अपनी सेहत को हल्के में न लें।
.अस्पताल आपको एहसास कराते हैं कि अहंकार, पर्सनैलिटी और जिंदगी के अनुभवों के नीचे हम सिर्फ जीव विज्ञान हैं।
.खाना दिमाग के लिए एक दवा है और शरीर एक ग्लूकोज ड्रिप पर जिंदा रह सकता है।
. मुझे खाना बहुत पसंद है और मैंने इसे बहुत मिस किया।
.सबसे बेसिक बॉडी फंक्शन भी एक अविश्वसनीय इंजीनियरिंग है का कमाल है। इसलिए हर सुबह सिर्फ जागने और रात को सोने के लिए आभारी रहें।
. अपनी सेहत का अच्छा ख्याल रखें, उसकी परवाह करें ताकि वक्त पड़ने पर वह भी आपका साथ दे सके।
. दुआएं लें और उन लोगों को हमेशा पास रखें जो आपसे सच में प्यार करते हैं और वास्तव में आपकी परवाह करते हैं।

PunjabKesari

इसके आगे एक्ट्रेस लिखती हैं मैं खुश हूं कि सब कुछ अच्छे समय में हुआ और मेरे साथ अभी जो यह हुआ है यह 2020 का आखिरी तोहफा था। मेरे शरीर पर निशान रह गए हैं, उसे याद दिलाने के लिए जो इस साल ने दिया है। उम्मीद करती हूं कि ये निशान मुझे हमेशा ही शुक्रिया कहना याद दिलाएं। मैं आप सभी को नए साल के लिए बहुत सारा प्यार और पॉजिटिविटी भेज रही हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आभारी हूं।'

आपको बता दें कि श्रुति सेठ बहुत सारे टीवी प्रोग्राम और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह शरारत, फिल्म फना और भी बहुत सारे शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static