श्रेया घोषाल ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, बोलीं- 'मां बनना अब भी सपने जैसा लग रहा है'

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 04:19 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल शादी के पांच साल हाल ही में एक बेटे की मां बनीं है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी है, वहीं अब उन्होंने फैंस की बेसब्री को दूर करते हुए अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। दरअसल, आज श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट की है। जिसे फांस खूब पसंद कर रहे हैं।
 

ये है श्रेया ने बेटे का नाम-
इससे पहले श्रेया घोषाल ने बेटे के नाम की घोषणा भी कर दी है, श्रेया ने बेटे का नाम रखा है- देवयान मुखोपध्याय।  श्रेया ने बताया है कि 22 मई को उनके बेटे ने जन्म लिया और उनकी लाइफ उसने पूरी तरह बदल दी है।
 

ये सब अब भी सपने जैसा लग रहा है- श्रेया
श्रेया घोषाल ने  ने लिखा है कि बेटे की पहली झलक देखने के बाद उन्हें जो फील हुआ वो सिर्फ पैरेंट्स ही समझ सकते हैं. श्रेया का कहना है कि ये सब उन्हें अब भी सपने जैसा लग रहा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

शादी के पांच साल बाद मां बनीं श्रेया घोषाल-
आपकों बता दें कि श्रेया घोषाल ने  2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल तक डेटिंग की उसके बाद शादी का फैसला लिया। वहीं, अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं और उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है। इसी साल मार्च की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी, अप्रैल में उनकी गोद भराई हुई थी।
 

 श्रेया घोषाल की हुई थी वर्चुअल गोद भराई-
बतां दें कि प्रेगनेंसी के बाद   श्रेया  की गोद भराई भी पूरे धूमधाम से हुई थी जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। खास बात ये थी कि ये एक वर्चुअल गोद भराई थी, जिसमें उनके सभी करीबियों को जोड़ा गया था वहीं, श्रेया का ये आइडिया लोगों को खूब पसंद आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static