Shiv Thakare ने निमृत कौर को लेकर बयां किया अपना हाल-ए-दिल, कहा 'हमने इमोशनली एक-दूसरे...'

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 05:37 PM (IST)

बिग-बॉस 16 खत्म होने के बाद 'शिव ठाकरे' सातवें आसमान पर हैं। उन्हें जो बेशुमार प्यार और सपोर्ट मिल रहा है, वह इस बात का गवाहा है कि ट्राफी न सही दिल तो जीत ही लिया है। शिव ठाकरे के पास अब कई ऑफर हैं। जहां एक तरफ उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए अपना नाम कन्फर्म कर दिया है, वहीं उनके पास एक फिल्म का ऑफर भी है। शिव ने यह हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव में रिवील किया। शिव ने यह हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव में रिवील किया। शिव ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में 'बिग-बॉस 16' की जर्नी से लेकर निमृत के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। उन्होंने साजिद खान के साथ मतलब से की गई दोस्ती के आरोपों पर भी रिएक्ट किया। शो में शिव और निमृत की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था, यहां तक की उनकी जोड़ी को शिवृत का भी नाम दे दिया गया था। अब पब्लिक की डिमांड है कि शिव और निमृत की जोड़ी हमेशा के लिए बन जाए।

PunjabKesari

क्या शिव और निमृत के बीच कुछ है?

शिव ने अपने और निमृत के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि 'ये रोमांटिक बोलने से नहीं होता है। इसके लिए दिल में घंटी बजनी चाहिए और हम तो घंटी अलग बजाते हैं। कभी टपली देते हैं, कभी खिंचाई करते हैं। तो वो बॉन्ड ही अलग है। मेरा और निमृत का दोस्ती वाला बॉन्ड है। हमारा एक बॉन्ड है जो बहुत प्यारा है, ये दोस्ती वाला बॉन्ड है। हमने इमोशनली एक-दूसरे के साथ बहुत बातें शेयर की हैं। जब मेरी आंख में लगी थी तो उसने बहुत देखभाल की थी मेरी। तो बॉन्ड है तो हमारा। बहुत प्यारा है, पर वो गिटर बजे, ऐसा वाला नहीं है। अगर रोमांटिक बॉन्ड होता है तो वो एक तरफ और दुनिया एक तरफ। फिर जो मैं करता ना उसके लिए। वो रोमांटिक वाला होता तो चीजें अभी तक शुरु हो जातीं'।

शिव को मिली बड़ी फिल्म और खतरों के खिलाड़ी 13

वहीं शिव ने हाल ही इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान फैन्स को बताया कि उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है, जिसके लिए मींटिंग भी पूरी हो चुकी है। शिव ने ये भी बताया कि यह बड़ा प्रोजेक्ट एक फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी हैं। शिव का सपना था कि उन्हें कभी फिल्म में काम करने का मौका मिले। शायद यही वजह रही है कि जब बिग-बॉस 16 में शिव की दोस्ती साजिद खान के साथ हुई तो यही कहा गया कि उन्होनें फिल्मों में काम पाने के लिए दोस्ती की। 

PunjabKesari

'साजिद हो या करण जौहर, मैं काबिल नहीं तो कोई काम नहीं देगा'

शिव ने इससे इनकार किया और कहा कि साजिद अच्छे इंसान हैं, इसलिए उनसे दोस्ती की। साथ ही शिव ने कहा कि अगर उनमें काबिलियत नहीं होगी और वह उस लायक नहीं होंगे, तो कोई भी डायरेक्टर या दोस्त उन्हें लॉन्च नहीं कर सकता। शिव ठाकरे ने कहा, 'मतलब के लिए कोई चीज नहीं होती। वो कितना भी बड़ा इंसान या कितना भी बड़ा डायरेक्टर रहे, वो उसकी जगह पर। इंसान अच्छा है तो मेरा उसके साथ बॉन्ड होगा। और काम-वाम के लिए दोस्ती, मुझे ऐसा नहीं लगता। मेरे घर में भी अगर कोई साजिद खान या करण जौहर होता और मेरे अंदर कोई ऐसी काबिलियत नहीं होती।

PunjabKesari

मैं उस कैरेक्टर के लिए फिट ही नहीं होता ऐसा थोड़ी ना है कि चलो यार 100 करोड़ खर्चा कर दो और बर्बाद कर दो। जब तक मेरे अंदर काबिलियत नहीं होगी। मैं खुद इस लायक नहीं होऊंगा, तब तक मुझे कोई नहीं लेगा। फिर चाहे दोस्त हो या कोई और हो। मैं चाहता हूं कि मेरा काम सही रहे तभी लोग मुझे लें। पर मुझे पता है कि काम तो मिलेगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static