राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बोलीं शिल्पा- मैं चुप रहूंगी, लेकिन मेरे बच्चों का ख्याल करें

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 01:57 PM (IST)

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस बारे में खुलकर बात की। शिल्पा ने हाल में ही एक पोस्ट शेयर की और एडल्ट फिल्म मामले में अपनी राय रखी। शिल्पा ने लंबे नोट में लिखा, 'हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं, कई अफवाहें और आरोप हम पर लग रहे हैं. मीडिया और मेरे 'शुभचिंतकों' ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं. मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हम पर सवाल उठाए जा रहे हैं. मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं. तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं.'

PunjabKesari

हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए.
आगे उन्होंने लिखा,  'एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो.' मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है. मुझे मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा है. एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं. लेकिन तब तक मैं आपके निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए. साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बंद करें.'

PunjabKesari


इस समय हमें अकेला छोड़ दें
आखिर में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'मैं एक कानून का पालन करने वाले भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं. लोगों ने मुझपर विश्वास किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है. तो मैं खासतौर पर आपसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें. हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं. कृपया कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

नेगेटिव खबरों के चलते मीडिया ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है
बता दें कि इससे पहले शिल्पा ने कहा था कि नेगेटिव खबरों के चलते मीडिया ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है जिसे लेकर उन्होंने 25 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज किया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने शिल्पा को फटकार लगाते कहा कि आप पब्लिक फिगर हो और ऐसे आर्टिकल मानहानि करने वाले नहीं है।

एडल्ट फिल्म केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी झटका लगा है। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी। क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के घर जाकर उनसे राज के इस बिजनेस के बारे में कई सवाल पूछे।


PunjabKesari

जब क्राइम ब्रांच जुहू स्थित श‍िल्पा के घर पहुंचीं थी तो श‍िल्पा पति राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं। उन्होंने चिल्लाते हुए पति राज कहा कि इस केस ने परिवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं। शिल्पा से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। पति के अरेस्ट के बाद से ही श‍िल्पा बेहद टूट चुकी थीं। उनका गुस्सा, हैरानी, बौखलाहट, सब राज को देखते ही निकल पड़ा था। उस दिन राज को देखते ही वह अपना आपा खो बैठी। खूब रोई और राज पर चिल्ला पड़ी। श‍िल्पा ने राज से कहा कि तुमने ये सब क्यों किया।

श‍िल्पा ने कहा कि परिवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं
श‍िल्पा ने कहा कि परिवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं। वही राज कुंद्रा बीवी को सफाई देते हुए दिखे।  वे खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके खिलाफ बना इस केस का कोई आधार नहीं है। राज ने कहा कि उन्होंने एडल्ट नहीं बल्क‍ि इरॉटिका मूवीज बनाई हैं।

PunjabKesari

पूछताछ से पहले तो श‍िल्पा राज पर भड़की हुई थीं लेकिन बाद में उन्होंने पति को स्पोर्ट किया और कहा कि राज एडल्ट कंटेंट नहीं बनाते हैं. श‍िल्पा ने बताया कि HotShots ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही ये भी कहा कि एडल्ट और इरॉटिका दोनों अलग हैं।

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। फिलहाल इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा भी जेल में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static