पति राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शिल्पा शेट्टी ने की अपनी नई जिदंगी की शुरूआत!

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 04:29 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते विवादों का सामना कर रही हैं। दरअसल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर प्रसारित करने  का आरोप लगा है जिसके चलते वह अभी जेल में बंद है। इन्ही सब मामले के चलते शिल्पा ने कुछ दिनों पहले अपने डांस रिएलटी शो सुपर डांसर सीजन 4 से ब्रेक भी ले लिया था जिसके बाद अब फिर से शिल्पा ने कमबैक किया है। 

PunjabKesari


जिंदगी को नाॅर्मल करने के लिए शिल्पा हुई तैयार
वहीं अपनी जिंदगी को नाॅर्मल करने के लिए शिल्पा कोई भी कसर नहीं छोड़ रही। वो  अब काम पर जा रही हैं और अपने डेली रूटीन को फॉलो कर रही हैं, इतना ही नहीं सोमवार को उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर कर फैन को बता दिया कि वो खुद की वॉरियर हैं और अपनी लड़ाई लड़ने में सक्षम है। 
 

PunjabKesari

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने ये जो वीडियो शेयर की है उसमें वो योगा करती दिखाई दे रही हैं और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज भी शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा वीरभद्रासन, अथर्ववेद, मलासन और डायनेमिक हीप जैसी एक्सरसाइज करतीं नजर आ रही हैं।

मुश्किल दौर में आप अपने खुद के योद्धा बने, इससे इंसान पॉजीटिव रहता है
इसके साथ ही  इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा कि आप अपने खुद के योद्धा बने, क्योंकि आप खुद के लिए काफी हैं ताकि अपनी जिंदगी में सकारात्मकता ला सकें, चाहे जीवन में कोई भी दौर हो खुशी हो या फिर मुश्किल, मैं हमेशा योग करती हूं, इससे ऊर्जा भी बनी रहती है और इंसान पॉजीटिव भी रहता है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पब्लिक अपीयरेंस से दूरी बना ली थी लेकिन अब वह धीरे धीरे अपनी जिदंगी को पहले की तरह बेहतर कर रही हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static