पूछताछ के वक्त पुलिस के सामने ही शिल्पा ने राज की लगा दी थी क्लास, बोलीं- ''पर‍िवार की बदनामी कर दी''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 11:49 AM (IST)

एडल्ट वीडियो बनाने के सिलसिले में गिरफ्तार हुए बिज़नेसमैन और बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुशिकलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं।  उनके व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीद गवाहों के बयान के चलते राज और कई सवालों के घेरे में घिरते जा रहे हैं, वहीं आज 27 जुलाई को कोर्ट में राज की बेल पर सुनवाई हैं। 

PunjabKesari

बतां कि इससे पहले इसी मामले में 23 जुलाई को राज की पत्नी एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें मुंबई क्राइम ब्रांच ने श‍िल्पा के घर जाकर उनसे राज के एडल्ट वीडियो बनाने और ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल किए। इस दौरान शिल्पा इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने पुलिस के सामने ही राज कुंद्रा पर चिल्लाते हुए कहा कि ‘बदनामी करा दी’। 

 राज को देख गुस्से से चिल्लाई शिल्पा पुलिस के सामने कहा- पर‍िवार की बदनामी कर दी है
शुक्रवार 23 जुलाई को जब क्राइम ब्रांच जुहू स्थ‍ित श‍िल्पा के घर पहुंचीं तो श‍िल्पा राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं, वह चिल्लाते हुए राज से कहती हैं  इस केस ने पर‍िवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं।   

PunjabKesari

इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है
बतां दें कि श‍िल्पा शेट्टी से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया। क्राइम ब्रांच के सीन‍ियर ऑफ‍िसर ने कहा कि इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है, अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है।

श‍िल्पा ने राज से कहा कि ये सब क्यों किया?
बतां दें कि राज की गिरफ्तारी के बाद से ही श‍िल्पा हर तरफ सुर्खियों में है। इ स दौरान जैसी ही क्राईम ब्रांच पुछताछ के लिए उनके घर पहुंची तो वह अपना आपा खो बैठी, खूब रोई और राज पर चिल्ला पड़ी, श‍िल्पा ने राज से कहा कि ये सब क्यों किया।   

PunjabKesari

श‍िल्पा के सामने खुद को बेगुनाह बता रहे थे राज
श‍िल्पा ने कहा कि पर‍िवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं। इस दौरान राज भी श‍िल्पा से बात करते दिखे, वे खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके ख‍िलाफ बना इस केस का कोई आधार नहीं है। राज ने कहा कि उन्होंने पोर्न नहीं बल्क‍ि एरॉट‍िका मूवीज बनाई हैं।

...फिर भी शिल्पा ने दिया पति का साथ
इसके आलावा पूछताछ में श‍िल्पा ने पति का पक्ष लेते हुए कहा कि राज पोर्न कंटेंट नहीं बनाते हैं। श‍िल्पा ने बताया कि HotShots ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है, साथ ही ये भी कहा कि पोर्न और एरॉट‍िका दोनों अलग हैं।

PunjabKesari

श‍िल्पा ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होते हैं. अपना बयान देने के बाद श‍िल्पा ने मुंबई पुलिस से कहा कि उनके पति पर लगे आरोप सही नहीं हैं. उन्होंने पोर्न और एरॉट‍िका का अंतर बताने की कोश‍िश की।

8 दिनों से जेल में है राज कुंद्रा
जानकारी के लिए बतां दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्में बनाने और उनके मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद राज की 23 जुलाई को कोर्ट में पेशी हुई और फिर उन्हें  27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया, वहीं आज राज की बेल पर फिर से सुनवाई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static