शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर लोगों को हैरत में डाला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 04:43 PM (IST)

शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जब से एडल्ट वीडियो केस में गिरफ्तार हुए है तब से हर दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में शर्लिन चोपड़ा  का बयान पुलिस ने दर्ज किया था जिसमें  शर्लिन ने राज के खिलाफ की बड़े खुलासे किए थे। फिलहाल राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। 

बता दें कि अपने बयान में शर्लिन ने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस करने का भी आरोप लगाया था। अब शर्लिन ने इस केस को लेकर एक नया ट्वीट किया है। दरअसल, उन्होंने राज कुंद्रा के साथ ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप’ के पहले शूट की तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

शर्लिन चोपड़ा  ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। शर्लिन इस तस्वीर में राज कुंद्रा और एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रहा हैं। उन्होंने दावा किया है कि ये तस्वीर ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप के पहले शूट के वक्त की है।

बिकनी में फोटो पोस्ट कर बोली शर्लिन चोपड़ा मेरे लिए यह एक नया अनुभव था
शर्लिन चोपड़ा  ने तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ लिखा कि 29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था।  मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी, उम्मीद और जोश का माहौल था।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी को पसंद थे मेरे वीडियो
वहीं बता दें कि इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहते हुए ‘गुमराह’ किया था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज पसंद आते हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे, उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static