24 साल बाद भी तलाक के गम को भुला नहीं पाए शेफाली शाह के पूर्व पति, सुनाई दर्दभरी दास्तान

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 03:48 PM (IST)

शादी के पवित्र बंधन को तोड़ना कोई आसान काम नहीं है। कई बार हालात इस कदर बिगड़ जाते हैं कि ना चाहते हुए पति- पत्नी एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लेते हैं। अपने हमसफर से बिछड़ने का गम क्या होता है यह पही जानते हैं जो खुद इस दर्द से गुजरे हैं। आज हम आपको उस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी राहें अलग हुए 24 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी उस बुरे वक्त को भूला नहीं पाए हैं।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं दमदार अभिनेत्री शेफाली शाह की जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कम दुख नहीं साहा है। भले ही शेफाली शाह आज फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं, पर एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी जिंदगी में बहुत बड़ा तूफान आया था। विपुल से पहले उन्होंने मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर हर्ष छाया से शादी की थी जो की सफल नहीं हो पाई। वह 6 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे। 

PunjabKesari
अब हर्ष छाया ने सालों बाद इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।उन्होंने कहा- 'इतनी पुरानी कहानी है, 20-25 साल हो गए हैं। यह मेरे लिए एक बंद चैप्टर है। हमारे बीच बात नहीं होती है। हर्ष ने अपनी पूर्व पत्नी को लेकर कहा-  मुझे उनसे बात करने में कोई दिक्कत नहीं है। इसलिए अगर हम एक-दूसरे से टकराएंगे भी, तो भी मैं असहज नहीं होऊंगा।' इससे पहले भी उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें तलाक का आभास पहले ही हो गया था। 

PunjabKesari

 हर्ष छाया ने तलाक को लेकर कहा था-'बहुत दर्द हुआ, अलग होने पर मुझे हैरानी नहीं हुई लगभग आठ महीनों से लगने लगा था कि यह होने वाला है। मैं अभी भी इसे बहुत व्यावहारिक रूप से देखता हूं। दो लोग मिले, प्यार हुआ, शादी हुई और अलग हो गए। कोई इसके बारे में कुछ नहीं कर सका। मुझे लगा कि ऐसी जिंदगी जीने से बेहतर है कि अलग हो जाओ। 

PunjabKesari
वहीं शेफाली ने भी अपनी एक इंटरव्यू में कहा था- मेरा मानना था कि शादियां तब तक खुशहाल रहती हैं, जब तक आपको यह अहसास नहीं हो जाता कि ठीक है, यह एक धारणा है। जरूरी नहीं कि जीवन में चीजें इसी तरह काम करें। ' खैर अब यह दोनों काफी आगे बढ़ गए हैं और अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static