सोशल मीडिया  Queen बन चुकी है शाहरुख की लाडली सुहाना, यह तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 01:09 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज से अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ रही है। वह अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को लुभाती रहती हैं, तभ्सी तो उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  शाहरुख की लाडली ने एक बार फिर अपनी  कातिलाना तस्वीर से लोगों को दिवाना बना दिया है।  

PunjabKesari

 सुहाना ने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर 3 सेल्फी फोटोज का कोलाज  शेयर किया है, जिसे देखते ही फैंस की धड़कनें तेज हो गई। ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रही सुहाना ने अलग-अलग ऐंगल्स से सेल्फी क्लिक की है। सुहाना ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहना हुआ  है और साथ में ट्रेंडी हैंड बैग कैरी किया हुा है। 

PunjabKesari
इन सेल्फी को देख कर लग रहा है कि ये वॉशरूम मिरर में ली गई हैं। शाहरुख खान की बेटी अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल को लेकर अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो सुहाना ने  अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।  

PunjabKesari

सुहाना अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। खबरों की मानें तो सुहाना अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं।   शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुहाना को अभिनेत्री बनने से पहले तीन से चार साल अभिनय सीखना पड़ेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static